राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: मंत्री विश्नोई ने बेनीवाल पर साधा निशाना, बोले खींवसर की जनता करेगी बीजेपी का वनवास खत्म!

राज्य मंत्री के.के. विश्नोई सोमवार को बाड़मेर पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने उम्मीद जताई कि उपचुनावों में भाजपा की जीत होगी.

Minister K K Vishnoi
मंत्री के के विश्नोई ने बेनीवाल पर साधा निशाना (Photo ETV Bharat Barmer)

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 5 hours ago

बाड़मेर: बाड़मेर दौरे पर पहुंचे राज्य मंत्री के. के. विश्नोई ने कहा कि इस बार उपचुनाव में भाजपा पूरी ताकत से लगी हुई और जनता का मूड काम को लेकर सरकार के पक्ष में है, इसलिए सभी सीटें भाजपा जीतेगी. उन्होंने रोलोपा प्रमुख हनुमान बेनीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने जनता के सपनों को तोड़ने का काम किया है.

खींवसर से जनता उनकी पार्टी को हराएगी और वहां भाजपा का वनवास खत्म होगा. बिश्नोई ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि 'हनुमान बेनीवाल को लेकर मैं ज्यादा तो टिप्पणी नहीं करूंगा, लेकिन इतना कहूंगा कि जनता हम सभी जनप्रतिनिधियों को जिताकर काम करने के लिए भेजती है'. उन्होंने कभी बीजेपी के साथ गठबंधन किया तो कभी कांग्रेस के साथ. जनता के सपनों को तोड़ने का काम बेनीवाल ने किया है, जबकि जीतने के बाद जनता विकास कार्य चाहती है, जबकि वे विकास कार्य नहीं करके केवले लड़ने में विश्वास रखते हैं.

मंत्री के के विश्नोई ने बेनीवाल पर साधा निशाना (ETV Bharat Barmer)

पढ़ें: डिप्टी सीएम दीया कुमारी बोलीं- उपचुनाव में बोलेगा सरकार का काम

मंत्री ने बेनीवाल को सुझाव दिया कि उनको चुनाव जीतने के बाद केवल और केवल जनता के काम पर ध्यान देना चाहिए. मंत्री ने कहा कि खींवसर में भाजपा प्रत्याशी रेवंतराम डागा जीतेंगे. वहां की जनता बीजेपी का वनवास खत्म करेगी. उसने पूरा मन बना लिया है. गौरतलब है कि राजस्थान की 7 विधानसभा सीटों के लिए 13 नवंबर को मतदान होगा. ऐसे में राजनीतिक पार्टियां अपनी पूरी ताकत झोंक रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details