हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

"विधानसभा चुनाव में हिमाचल में गलती हो गई, अब कांग्रेसी वोट मांगने आएं तो घुसने मत दो" - Rajasthan Deputy CM Diya Kumari

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : May 7, 2024, 6:12 PM IST

हिमाचल प्रदेश के नाहन विधानसभा क्षेत्र के सतीवाला में राजस्थान की उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी कांग्रेस पर जमकर बरसी. उन्होंने कहा हमने तो राजस्थान से कांग्रेस को साफ कर दिया. लेकिन हिमाचल में तो गलती हो गई. यहां कांग्रेस की सरकार आ गई. लेकिन अब हिमाचल में आप लोग अपनी गलती सुधारे. कांग्रेस की सरकार सनातन और महिला विरोधी है. जो लोग श्रीराम को नहीं मानते क्या ऐसे लोगों को वोट देना चाहिए. पढ़िए पूरी खबर...

राजस्थान की डिप्टी सीएम दीया कुमारी का कांग्रेस पर हमला
राजस्थान की डिप्टी सीएम दीया कुमारी का कांग्रेस पर हमला ((ETV bharat))

राजस्थान की डिप्टी सीएम दीया कुमारी का कांग्रेस पर हमला ((ETV bharat))

नाहन:हिमाचल प्रदेश दौरे पर पहुंची राजस्थान की डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने नाहन विधानसभा क्षेत्र के सतीवाला में बीजेपी पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कांग्रेस को सनातन और महिला विरोधी करार दिया. उन्होंने कहा हमने राजस्थान से कांग्रेस को साफ कर दिया. लेकिन हिमाचल में तो गलती हो गई, यहां कांग्रेस की सरकार बन गई. अगर अब ये लोग वोट मांगने आए तो इन्हें अपने घरों और मोहल्ले में घुसने नहीं दो. वोट देना तो दूर की बात है.

राजस्थान की उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी ने कहा राजस्थान से तो हमने कांग्रेस को साफ कर भगा दिया है और अब राजस्थान की जनता बहुत खुश भी है. राजस्थान में जब से भाजपा डबल इंजन की सरकार बनी है. तब से लेकर अभी तक बहुत सारे काम हुए है, लेकिन अब क्या करें हिमाचल में गलती हो गई. यहां कांग्रेस की गलत सरकार आ गई. यहां सनातन विरोधी और महिला विरोधी सरकार आ गई है. ये कैसी सरकार और कैसे लोग हैं, जिन्होंने प्रभु श्री राम मंदिर के प्रतिष्ठा समारोह का भी बहिष्कार कर दिया. ऐसे में इनकी मानसिकता के बारे में सोचने की जरूरत है. जो प्रभु श्री राम को नहीं मानते, उन्हें वोट नहीं देना चाहिए.

दीया कुमारी ने ईडी गठबंधन के पास प्रधानमंत्री का कोई उम्मीदवार नहीं है. ऐसे में जब भी ये लोग आपके घरों में वोट मांगने आए, तो इनसे जरूरत पूछे कि आपका प्रधानमंत्री कौन है. यदि ये इसका जवाब दे देंगे, तो वहीं पर सारी बात खत्म हो जाएगी. ये चुनाव पूरा खत्म हो जाएगा. विपक्ष के पास न तो नेता है, न कोई नीति और न कोई नीयत. जो महिलाओं का अपमान करते हैं, सनातन का अपमान करते हैं और जो प्रभु श्रीराम को नहीं मानते, जो कोई विकास का काम नहीं करते और झूठ पर झूठ बोलते हैं। ऐसे लोगों को न तो घर में घुसने देना चाहिए और न ही मोहल्ले में, वोट देना तो बहुत दूर की बात है.

दीया कुमारी ने कहा कि मोदी जैसे युग पुरुष सदियों में एक बार मिलते हैं. ये हमारा सौभाग्य है कि हमें एक बार फिर उन्हें देश का प्रधानमंत्री चुनने का मौका मिला है. भारत आज आर्थिक और सामरिक दृष्टि से पूरी दुनिया में अपनी विशेष पहचान बना चुका है. ये चुनाव देश को आगे ले जाने, राष्ट्र को आत्मनिर्भर बनाने, देश के युवाओं के भविष्य और महिलाओं को सुरक्षित देश देने का चुनाव है. उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे सभी घर-घर जाएं. कोई भी व्यक्ति घर पर बिना वोट किए न रहें. चुनाव के दिन सभी को लेकर पोलिंग बूथ पर पहुंचे.

ये भी पढ़ें:पैसे के बल BJP हथियाना चाहती है सत्ता की कुर्सी, ये लोकतंत्र बचाने की लड़ाई है: CM सुक्खू

ABOUT THE AUTHOR

...view details