मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रायसेन में हिट एंड रन, कार की टक्कर से 10 फिट उछली बच्ची, फिर... - Raisen Hit And Run Case

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jun 11, 2024, 6:09 PM IST

एमपी के रायसेन जिले में हिट एंड रन मामले में कार ने बच्ची को टक्कर मारी. हादसे के बाद चालक बच्ची के सिर के ऊपर से कार चढ़ाकर भाग गया. पूरी घटना पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

RAISEN HIT AND RUN CASE
रायसेन में हिट एंड रन (ETV Bharat)

रायसेन। देश में अक्सर आए दिन हिट एंड रन के कई मामला सामने आते रहते हैं. कई बार इस तरह के मामले खूब चर्चा का विषय बनते हैं. नेशनल टेलिविजन से लेकर लोकल टीवी तक ऐसे घटनाक्रमों का जिक्र होता है और आरोपियों पर कार्रवाई की मांग होती है. एक बार फिर इसी तरह का मामले एमपी के रायसेन जिले से सामने आया है. जहां औबेदुल्लागंज में एक कार ने बच्ची को टक्कर मार दी. टक्कर के बाद बच्ची उछलकर करीब 10 फीट दूर जा गिरी. हादस के बाद कार सवार बच्ची के शव को कुचलते हुए भाग निकला.

रायसेन में हिट एंड रन (ETV Bharat)

रायसेन में हिट एंड रन मामला

बताया जा रहा है कि घटना 7 जून औबेदुल्लागंज की है. जहां अर्जुन नगर ब्रिज के सर्विस रोड पर यह घटनाक्रम घटित हुआ है. हिट एंड रन का वीडियो भी सामने आया है. जिसमें देखा जा सकता है कि ब्रिज के नीचे एक 11 साल की बच्ची अन्नु धाकड़ दौड़ लगाती हुई सड़क पार कर रही थी. तभी वहां से गुजरने वाली कार ने अन्नु को टक्कर मार दी. टक्कर से बच्ची उछलकर रोड पर आगे की तरफ फिक गई. एक्सीडेंट देखते ही आसपास के लोग तुरंत दौड़े. वहीं हादसे के बाद कार चालक कुछ देर रूका और गेट खोला.

यहां पढ़ें...

बेटी को डोली में करना चाहती थी विदा, पोर्शे कार ने निकाली अर्थी, न्याय की आस में अश्विनी कोष्टा का परिवार

अनीश के दुबई गिफ्ट ने उमरिया में मां को दिया सदमा, तो पुणे में मौत बन दौड़ती पोर्शे ने छीनी जिंदगी

चालक बच्ची के ऊपर से कार चलाकर भागा

जब लोग उसकी तरफ बढ़े तो चालक ने तुरंत गेट बंद कर लिया. इतना ही नहीं चालक ने कार आगे बढ़ाई और बच्ची के ऊपर से ही निकालने लगा. इस दौरान लोगों ने रोकने के कोशिश की. उसने कार रिवर्स की, इससे बच्ची का सिर पीछे वाले टायर में आ गया, लेकिन परवाह किए बिना चालक कार लेकर भाग गया. गौतलब है कि कुछ दिनों पहले भी हिट एंड रन का ऐसा ही मामला महाराष्ट्र के पुणे से सामने आया था. जहां एक नाबालिग ने अपनी करोड़ों की पोर्शे कार से बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मारी थी. हादसे के बाद नाबालिग ने भागने की कोशिश की तो मौके पर मौजूद लोगों ने उसको पकड़ लिया और पिटाई भी की. दोनों ही मृतक इंजीनियर थे और मध्य प्रदेश के निवासी थी. यह घटना खूब चर्चाओं में रही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details