राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

रेलवे माल गोदाम से चोरी करते दो आरोपी गिरफ्तार, लोहे और तांबे के मोटर पार्ट्स जब्त

रेलवे माल गोदाम से चोरी करते हुए रेलवे पुलिस ने रंगे हाथों दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को उनके पास से लोहे और तांबे के मोटर पार्ट्स मिले हैं.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 11, 2024, 5:43 PM IST

Railway Police Arrested Two Accused
Railway Police Arrested Two Accused

धौलपुर. चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाते हुए रेलवे पुलिस ने दो युवक को रेलवे माल गोदाम से चोरी करते हुए रंगे हाथों पकड़ा है. पुलिस ने उनके कब्जे से 30 किलो लोहे और तांबे के मोटर पार्ट्स को जब्त किए हैं. चोरी के मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पुलिस उनके साथियों के बारे में पूछताछ कर रही है. दोनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है.

आरोपियों से पूछताछ जारी : आरपीएफ थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि देर रात को आरपीएफ की टीम रेलवे लाइन के साथ रेलवे यार्ड की ओर गश्त कर रही थी. रेलवे यार्ड में पुलिस को दो युवक संदिग्ध दिखाई दिए, जिस पर पुलिस की टीम ने दोनों युवक को रोककर उनकी तलाशी ली. थाना प्रभारी ने बताया कि तलाशी में दोनों युवक के पास से रेलवे की मोटर और जनरेटर के लोहे और तांबे के पार्ट्स मिल गए, जिनका वजन करीब 30 किलो था. पूछताछ में दोनों आरोपियों ने रेलवे के सामान चुराने की बात कबूल कर ली.

ये भी पढ़ें.धौलपुर में गोलीकांड के बाद व्यापारियों में रोष, एसपी कार्यालय का किया घेराव

ये भी पढ़ें. पकड़ा गया 30 हजार का इनामी डकैत बंटू उर्फ गजेंद्र गुर्जर,अवैध हथियार व जिंदा कारतूस भी बरामद

आरपीएफ प्रभारी ने बताया कि दोनों युवक दीपक कश्यप और ओम प्रकाश रेलवे का सामान चोरी कर ले जा रहे थे, जिन्हें चोरी के सामान के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है. दोनों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर उनके साथियों के बारे में पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details