बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रेस्ट हाउस में चल रहा था ऐसा काम कि पहुंच गयी पुलिस..तीन लड़की, दो लड़का और मालिक को उठाया

गोकुल रेस्ट हाउस जमुई में अचानक पहुंची पुलिस से हड़कंप मच गया. छापेमारी में तीन लड़की, दो लड़के और मालिक को पुलिस थाना ले गयी.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 6 hours ago

जमुई रेस्ट हाउस में छापेमारी
जमुई रेस्ट हाउस में छापेमारी (ETV Bharat)

जमुईःबिहार के जमुई में रेस्ट हाउस में छापेमारी की घटना सामने आयी है. मामला टाउन थाना अंतर्गत जमुई-लखीसराय मार्ग पर हरनाहा चौक के पास स्थित गोकूल रेस्ट हाउस है. पुलिस की अचानक छापेमारी से हडकंप मच गया. रेस्ट हाउस के सामने काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई. लोग समझ नहीं पा रहे थे कि अचानक से पुलिस क्यों पहुंची.

लड़की लड़का को थाने ले गयी पुलिसः हालांकि कुछ देर के बाद रेस्ट हाउस से तीन लड़की, दो लड़के और रेस्ट हाउस के मालिक को पुलिस थाने ले गयी. इसके बाद लोगों को समझते देर नहीं लगी कि क्या मामला है? हालांकि इसको लेकर पुलिस की ओर से कुछ भी नहीं बताया गया है. पुलिस का सिर्फ इतना कहना है कि पूछताछ के बाद कार्रवाई की जाएगी.

जमुई रेस्ट हाउस में छापेमारी (ETV Bharat)

देखने के लिए जुटी लोगों की भीड़ः इस छापेमारी में जमुई टाउन थाना प्रभारी अरुण कुमार के साथ-साथ महिला थाना प्रभारी प्रीति कुमारी भी दल बल के साथ छापेमारी करने पहुंची थी. बड़ी संख्या में पुलिस बल की मौजूदगी से स्थानीय और राहगीर असमंजस में थे. सभी बस एक दूसरे से यही पुछने समझने में लगे थे क्या हो रहा है?

पूछताछ के बाद होगा खुलासाः महिला थाना प्रभारी प्रीति कुमारी ने कहा कि "किसी जांच के सिलसिले में आऐ हैं. सभी को थाना ले जा रहे हैं. पूछताछ कर जांच पड़ताल करेंगे कि ये लोग नाबालिग हैं या बालिग. अगर किसी ने शिकायत की या फिर जबरदस्ती की गई है तो कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है.

जमुई रेस्ट हाउस में छापेमारी (ETV Bharat)

"जांच के सिलसिले में आए थे. तीन लड़की, दो लड़के होटल मालिक को थाना ले जा रहे हैं. पांचों से पूछताछ के बाद खुलासा हो पाएगा कि क्या मामला है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी."-प्रीति कुमारी, महिला थाना प्रभारी

यह भी पढ़ेंःफारबिसगंज के होटल में देह व्यापार का भंडाफोड़, आपत्तिजनक हालत में पकड़े गये दो युवक-युवतियां, नेपाल की रहनेवाली है एक युवती

ABOUT THE AUTHOR

...view details