बिहार

bihar

बेटी मीसा भारती के लिए मैदान में उतरी राबड़ी देवी, पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र में किया रोड शो - Rabri Devi Road Show

By ETV Bharat Bihar Team

Published : May 27, 2024, 10:58 PM IST

Patliputra Lok Sabha Seat: बिहार के पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से राजद प्रत्याशी मीसा भारती के लिए अब राबड़ी देवी भी मैदान में उतर गई है. उन्होंने अपनी बेटी के लिए रोड शो किया और वोट देने की अपील की. पढ़ें पूरी खबर.

पटना में राबड़ी देवी ने किया रोड शो.
पटना में राबड़ी देवी ने किया रोड शो. (Etv Bharat)

पटना में राबड़ी देवी के रोड शो में समर्थकों की भीड़. (ETV Bharat)

पटनाःबिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और राजद अध्यक्ष लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी भी चुनाव प्रचार में उतर चुकी हैं. उन्होंने पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से राजद प्रत्याशी व बड़ी बेटी मीसा भारती के लिए प्रचार किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार की जन विरोधी नीतियों, बेरोजगारी और महंगाई से आमजन परेशान हैं.

"10 वर्षों के कार्यकाल में भाजपा ने गरीबों, शोषितों, वंचितों के हक और अधिकार के लिए कोई काम नहीं किया है. जिस कारण लोग मुद्दों के आधार पर परिवर्तन का मन बना चुके हैं."-राबड़ी देवी, पूर्व सीएम, बिहार

43 गांवों में किया जनसंपर्क: सोमवार को मसौढ़ी के तिसखोरा मोड़ से देवरिया होते हुए भगवानगंज, बसौर चकिया तक तकरीबन 43 गांवों में जनसंपर्क अभियान और रोड शो किया. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने आगे कहा कि देश में परिवर्तन की बयार चल रही है. इस बार पाटलिपुत्र की जनता ने भी परिवर्तन का मन बना लिया है. जिस तरह से लोगों का समर्थन और विश्वास इंडिया गठबंधन और राष्ट्रीय जनता दल को मिल रहा है. उन्हें भरोसा है कि मीसा भारती विजयी होंगी.

चुनाव प्रचार के दौरान राबड़ी देवी (ETV Bharat)

'24 जन वचन को पूरा करेगी इंडिया गठबंधन': राबड़ी देवी ने भरोसा दिया कि इंडिया गठबंधन सरकार बनने पर 24 जन वचन को पूरा करेगी. राबड़ी देवी के रोड शो कार्यक्रम में विधायक रेखा देवी, पूर्व प्रमुख राज किशोर सिंह, मनोज मुखिया, नवल भारती, टनटन यादव, जिला परिषद सदस्य उपेंद्र बिंद, पीयूष पासवान, प्रियंका पासवान, राकेश पंडित, जयनंदन यादव, प्रखंड प्रमुख सद्दाम हुसैन, जयप्रकाश यादव समेत सैकड़ों की संख्या में समर्थक उपस्थित रहे.

तीसरी बार मैदान में मीसा भारतीः पाटलिपुत्र लोकसभा सीट पर राजद प्रत्याशी मीसा भारती और एनडीए प्रत्याशी रामकृपाल यादव के बीच मुकाबला है. रामकृपाल यादव पिछले दो बार से इस सीट पर जीत दर्ज कर रहे हैं वहीं मीसा भारती इस सीट पर पिछले दो पार से हार का सामना कर रही है. दोनों प्रत्याशी तीसरी बार आमने-सामने हैं. एक जून को इस सीट के लिए मतदान है और 4 जून को रिजल्ट आएगा.

यह भी पढ़ेंःबिहार में 7वें चरण का मतदान है बेहद खास, BJP को महागठबंधन से 'किला' बचाने की चुनौती, एक क्लिक में जानें क्या है पूरा समीकरण - bihar seventh phase

ABOUT THE AUTHOR

...view details