छत्तीसगढ़

chhattisgarh

थाने के सामने युवक का शव रखकर हंगामा, मारपीट के बाद घायल हुआ था शख्स, इलाज के दौरान गई जान - dead body in front of Patna

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : May 13, 2024, 4:38 PM IST

Updated : May 13, 2024, 5:20 PM IST

Protest With dead body पटना थाना क्षेत्र में मारपीट के बाद घायल हुए युवक की मौत हो गई. युवक की मौत के बाद परिजनों ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए थाने का घेराव किया.Patna police station Of Koriya

Protest With dead body
थाने के सामने युवक का शव रखकर हंगामा (ETV Bharat Chhattisagrh)

थाने के सामने युवक का शव रखकर हंगामा (ETV Bharat Chhattisagrh)

कोरिया :पटना थाना क्षेत्र में युवक की मौत के बाद हंगामा शुरु हो गया.युवक मारपीट के बाद घायल हुआ था .इसके बाद उसकी मौत हो गई.मौत के बाद परिजन युवक का शव लेकर थाने के सामने पहुंचे.फिर शव को सड़क पर रखकर हंगामा किया.परिजन मौत के असली गुनाहगारों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं.

क्या है मामला ? :पटना थाना के अंतर्गत आने ग्राम रनई में 5 मार्च 2024 को वैवाहिक कार्यक्रम के अंतर्गत रनई गांव में बारात आई थी.बारात के दौरान विवाद की स्थिति बनीं जिसमें एक व्यक्ति दिलेश्वर साहू के साथ मारपीट की गई. गंभीर रूप से घायल होने के बाद स्थानीय अस्पताल में दिलेश्वर को भर्ती कराया गया था. जिसे डॉक्टर ने रायपुर अस्पताल रेफर किया. जहां इलाज के दौरान 12 मई को व्यक्ति की मौत हो गई.जिसके बाद परिजनों ने इस मामले में हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की.साथ ही साथ आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे.

आश्वासन के बाद खत्म हुआ हंगामा :कोरिया पुलिस के उच्चाधिकारियों ने पटना थाना पहुंच कर मृतक के परिजनों को उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. इसके बाद परिजन शव को लेकर अंतिम संस्कार के लिए रवाना हुए. आपको बता दें कि मानपुर ग्राम से बारात कोरिया जिले के रनई ग्राम पंचायत में आई थी. बारात के दौरान दिलकेश्वर साहू नामक व्यक्ति के साथ मारपीट की गई . जिसकी शिकायत पटना थाने में दर्ज है. दिलेश्वर को इलाज के लिए डॉक्टर ने रायपुर रिफर किया था.लेकिन उसकी मौत हो गई.

अंबिकापुर में कोलडीहा के जंगल में मिला नर कंकाल, नहीं हुई पहचान - Koldiha Forest
सड़क हादसे के बाद बाइक सवार की पिटाई से मौत, मामला दबाने का लग रहा आरोप - Road Accident In Gaurela Pendra
कवर्धा में ननद के चक्कर में गई भाभी की जान, दामाद ने बेरहमी से दी मौत, लेकिन अब हुआ अरेस्ट - Kawardha Crime Cases
Last Updated : May 13, 2024, 5:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details