बिहार

bihar

ETV Bharat / state

शिक्षक है या कसाई? छात्र को लोहे की पाइप और बेंत से की पिटाई, दो दिनों तक कमरे में रखा बंद, ऐसे बची जान - Teacher Beats Up Student In Bagaha

Teacher Beat Student In Bagaha: एक शिक्षक इतना निर्दयी कैसे हो सकता है? घटना के बारे में जानने के बाद आपके मन में भी यही सवाल उठेगा. बगहा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक छात्र की बेरहमी से पिटाई की जा रही है. लोहे की पाइप, बांस के बेंत और लात घूसों से उसकी पिटाई की जा रही है. यहीं नहीं उसे दो दिनों तक कमरे में बंद भी रखा गया. छात्र का कसूर सिर्फ इतना था कि बिना बताए वह हॉस्टल से बाहर चला गया था. पढ़ें पूरी खबर.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jul 8, 2024, 2:21 PM IST

बगहा में छात्र की बेरहमी से पिटाई
बगहा में छात्र की बेरहमी से पिटाई (Etv Bharat)

बगहाः'ऐसे शिक्षक को तो जेल भेज देना चाहिए. यह शिक्षक नहीं कसाई है, ऐसे कोई मारता है क्या?' बिहार के बगहा का एक वीडियो देखने के बाद लोग ऐसी ही बात कह रहे हैं. वीडियो इतना वीभत्स है कि हम दिखा नहीं सकते लेकिन इसके बारे में जरूर बता सकते हैं. जानने के बाद रूह कांप जाएगी. कुछ देर के लिए सोच में पड़ जाएंगे कि एक शिक्षक ऐसा कर सकता है.

बगहा में शिक्षक ने छात्र को पीटाः दरअसल, मामला बिहार के बगहा का है, जहां एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शिक्षक छात्र को बेरहमी से पीट रहा है. छात्रा का कसूर सिर्फ इतना था कि वह बिना बताए हॉस्टर से बाहर चला गया था. इसके बाद निजी शिक्षक ने उसकी जमकर पिटाई कर दी और दो दिनों तक कमरे में बंद रखा.

तीन लोगों ने मिलकर पीटाः बगहा में छात्र की पिटाई का मामला हरनाटांड़ स्थित एक निजी कोचिंग के छात्रावास का है. एक 12 वर्षीय छात्र की शिक्षकों ने बेरहमी से पिटाई कर दी. हॉस्टल के एक छात्र का कहना है कि कोचिंग प्रबंधक, उसकी पत्नी सहित अन्य शिक्षकों ने मिलकर लोहे के पाइप और बेंत से बर्बरतापूर्ण पिटाई की. छात्र का पूरा पीठ और हिप्स सूज गया है. गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अवैध कोचिंग चलाने का आरोपः दरअसल लोगों का कहना है कि इलाके में इस तरह के कई अवैध कोचिंग चल रहे हैं जहां छात्रों को हॉस्टल में रखकर नेतरहाट, नवोदय और सैनिक स्कूलों में एंट्रेंस के लिए तैयारियां कराई जाती है. पीड़ित बच्चा गोबरहिया थाना क्षेत्र का रहने वाला है. पिता ने हॉस्टल के संचालक समेत तीन आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. इस मामले में पुलिस छानबीन में जुट गयी है.

बिना बताए हॉस्टल से गया था बाजारः छात्र के पिता के अनुसार 27 जून को उन्होंने अपने पुत्र को हॉस्टल भेजा था. वह 4 जुलाई को हॉस्टल से बिना बताए हरनाटांड़ बाजार में किसी काम से चला आया था. जानकारी मिलने के बाद हॉस्टल संचालक धर्मेंद्र और उनके सहयोगी बालकिशोर उर्फ बलिराम छात्र को पकड़ कर हॉस्टल लाया. फिर संचालक धर्मेंद्र ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर उसकी पिटाई कर दी. दो दिनों तक एक कमरे में बंद रखा.

ऐसे बची छात्र की जानः हॉस्टल में रह रहे एक छात्र ने बताया कि 6 जुलाई को पीड़ित छात्र ने शौच के बहाने हॉस्टल से भाग कर हरनाटांड़ में अपने रिश्तेदार की दुकान पर पहुंचा और घटना की जानकारी दी. इसके बाद पीड़ित बच्चे के पिता ने प्रशासन से इंसाफ की गुहार लगायी है. छात्र को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले में लौकरिया थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की छानबीन की जा रही है.

"घटना में प्राप्त आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. पुलिस जांच पड़ताल कर आगे की कार्रवाई में जुटी है. छात्र और परिजन से घटना की जानकारी ली गयी है. आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी."-अमन कुमार, लौकरिया थानाध्यक्ष

यह भी पढ़ेंः

कलम की जगह चाकू कहां से आया ? लखीसराय में 7वीं क्लास के छात्रों के बीच चाकूबाजी, 3 छात्र घायल - STABBING BETWEEN STUDENTS

'छोटे का जन्मदिन, बड़े भाई की मौत', कोटा में मेडिकल की तैयारी कर रहे छात्र की करंट लगने से गई जान - Youth Died in Gaya

ABOUT THE AUTHOR

...view details