बिहार

bihar

'झटपट और शॉर्टकट से कुछ नहीं मिलता', तेजस्वी यादव के घोषणा पत्र पर प्रशांत किशोर का तंज - LOK SABHA ELECTION 2024

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 13, 2024, 5:49 PM IST

Prashant Kishor On RJD Manifesto: प्रशांत किशोर ने तेजस्वी यादव के घोषणा पत्र पर सवाल खड़े किए हैं. प्रशांत किशोर ने कहा कि शॉर्टकट मारकर झट-पट जब आप उपमुख्यमंत्री बन जाते हैं तो आपको पता कहां से चलेगा कि बिहार को सुधारना कैसे है. 15 साल में लालू-राबड़ी ने बिहार में कितना विकास किया?

RAW
RAW

तेजस्वी यादव के घोषणा पत्र पर प्रशांत किशोर का तंज

पटना:बिहार में एक बार फिर से नौकरी वाली सियासत शुरू हो गई. लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने शनिवार को अचानक एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुला ली. इस पीसी में उन्होंने राजद के लोकसभा चुनाव को लेकर घोषणा पत्र का ऐलान कर दिया. जिसमें कई लोक लुभाने वादे कर डाले. इसपरप्रशांत किशोर ने तंज कसते हुए कहा कि जो विद्वान लोग हैं, जो अनुभवी लोग हैं वो आपको बताएंगे कि जब भी आप झट-पट और शॉर्ट कट करते हैं, तो आप जीवन में कुछ नहीं पाते हैं.

पीके का तेजस्वी पर तंज: पीके ने कहा कि तेजस्वी यादव जैसे लीडर्स से आप इससे ज्यादा क्या अपेक्षा कर सकते हैं. उन्होंने भी अपने जीवन में सब कुछ झट-पट ही पाया है. समाज के लिए कुछ किया नहीं है. अपनी कुछ योग्यता नहीं दिखाई है. उन्होंने किसी क्षेत्र में अपना पराक्रम, अपना पुरुषार्थ, अपनी योग्यता नहीं दिखाई है.

"लालू यादव के लड़के हैं, तो झट-पट कुर्सी पर बैठ गए और बिना झट-पट बिहार को समझे इसे सुधारने की बात कर रहे हैं. उनसे कोई पूछने वाला नहीं है कि मेरे भाई 15 साल आपके मां-बाबू जी यहां पर मुख्यमंत्री थे तब झट-पट आपने बिहार को क्यों नहीं सुधार दिया."- प्रशांत किशोर, संयोजक, जन सुराज

'स्वास्थ्य व्यवस्था को कब सुधारिएगा': प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि तेजस्वी यादव बिहार के लोगों को बता दें कि आप झट-पट यहां की स्वास्थ्य व्यवस्था को कब सुधारिएगा. झट-पट यहां के रोड कब बनाई जाएगी. बिहार के गांव की बदहाली है, नाली-गलियों की दुर्दशा को झट-पट कब सुधारा जाएगा. अगर, वो बता दें तो मेरा और बिहार की जनता की ओर से उनको बहुत-बहुत शुक्रिया. पत्रकारों को अगर तेजस्वी यादव मिले तो आप उनसे भी झट-पट ये सवाल पूछ लीजिए कि कब यहां के लोगों को स्वास्थ्य सेवा नसीब होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details