उत्तराखंड

uttarakhand

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jun 25, 2024, 4:01 PM IST

Updated : Jun 25, 2024, 7:27 PM IST

ETV Bharat / state

टिहरी सड़क हादसा: नशेड़ी BDO को पुलिस ने भेजा जेल, सरकार ने किया सस्पेंड, एक ही परिवार के 3 लोगों की गई थी जान - Tehri road accident

बीते सोमवार 25 जून शाम को टिहरी जिले के बौराड़ी में हुए सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की जान गई थी. इस हादसे के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आरोपी खंड विकास अधिकारी है, जो नशे में कार चला रहा था. इसी वजह से हादसा हुआ था.

tehri
टिहरी सड़क हादसा (ETV Bharat)

टिहरी सड़क हादसे का खौफनाक वीडियो. (ईटीवी भारत.)

टिहरी:बौराड़ी सड़क हादसे में पुलिस ने खंड विकास अधिकारी डीपी चमोली के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. डीपी चमोली सोमवार शाम को नशे की हालत में कार चला रहे थे, तभी उन्होंने पांच लोगों को रौंद दिया था. इस हादसे में दो मासूम बहनों समेत एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई थी. इस कार दुर्घटना का वीडियो भी सामने आया था.

पुलिस ने बताया कि खंड विकास अधिकारी (BDO) डीपी चमोली के खिलाफ धारा 304, 279 और 337 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. घटना के बाद ही पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया था, जिसे आज 25 जून को कोर्ट में पेश किया जाएगा. कोर्ट ने डीपी चमोली को 14 दिन ही न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था.

BDO डीपी चमोली टिहरी जिले के जाखणीधार विकासखंड में तैनात है. डीपी चमोली रोजाना अपनी कार से ही नई टिहरी से जाखणीधार आना-जाना करते थे. सोमवार शाम को डीपी चमोली जाखणीधार से वापस लौट रहे थे, तभी उनकी कार ने बौराड़ी इलाके में पांच लोगों की रौंद दिया. इस हादसे में दो मासूम बच्चियों समेत एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई थी.

हादसे में मरने वाली दोनों बच्चियों संगी बहनें थी, जिनकी उम्र 10 और सात साल थी. दोनों अपनी बुआ रीना के साथ शाम के टहलने के लिए निकले थे, तभी ये हादसा हो गया. रीना के साथ उनकी बेटी भी थी, किस्मत से वो इस हादसे में बच गई थी.

बताया जा रहा है कि इस हादसे के पहले आरोपी डीपी चमोली ने बुजुर्ग को भी टक्कर मारी थी, जिन्हें हल्की चोट आई थी. उसी से बचने के लिए डीपी चमोली ने कार दौड़ाई थी और नशे व स्पीड ज्यादा होने के कारण डीपी चमोली का कार पर काबू नहीं कर पाया और उसने बौरीड़ी में पांच लोगों को फिर से टक्कर मार दी. नई टिहरी कोतवाली प्रभारी योगेंद्र सिंह गुसांई ने बताया कि आरोपित नशे में था, जिला अस्पताल के मेडिकल में इसकी पुष्टि हुई है. बताया जा रहा है कि डीपी चमोली का धनौल्टी में आलीशान होटल है.

पढ़ें---

खौफनाक वीडियो: खंड विकास अधिकारी ने तेज रफ्तार कार से 5 लोगों को रौंदा, एक ही परिवार की दो बच्चियों समेत 3 की मौत

Last Updated : Jun 25, 2024, 7:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details