उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुद्रपुर फार्म चौकीदार हत्याकांड का खुलासा, बेटे का दोस्त निकला हत्यारा, जनिये मर्डर की वजह

मोबाइल विवाद में पिता पुत्र ने की थी आरोपी युवक की पिटाई, खुन्नस में आरोपी ने कर दी चौकीदार की हत्या

RUDRAPUR FARM WATCHMAN MURDER CASE
किच्छा चरन सिंह हत्या (ETV BHARAT)

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 9 hours ago

रुद्रपुर: फार्म में चौकीदार की हत्या के मामले में किच्छा थाना पुलिस ने मृतक के बेटे के दोस्त को गिरफ्तार किया है. आरोपी के निशानदेही पर पुलिस ने एक सब्बल और खून से सने कपड़े बरामद कर लिए हैं. घटना के दिन पहले तीनों ने खूब शराब पी और बाद में मोबाइल के विवाद में पिता पुत्र ने आरोपी युवक की पिटाई कर दी. खुन्नस खाए युवक ने बेटे के जाने के बाद चौकीदार की सब्बल से हत्या कर दी. आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

किच्छा कोतवाली क्षेत्र में बुजुर्ग चौकीदार की हत्या के मामले में कोतवाली पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. एसएसपी मणिकांत मिश्रा ने मामले का खुलासा किया. उन्होंने बताया 20 अक्टूबर को रविवार को मीरा देवी पत्नी चरण सिंह ने पुलिस को तहरीर दी. तहरीर में कहा चरन सिंह पुत्र सोहन लाल विगत 3 माह से किच्छा स्थित धांधा फार्म में पालेज की चौकीदारी का कार्य करता था. वहां पर दामाद धर्मेन्द्र पुत्र धर्मवीर निवासी ऑवला जिला बरेली भी काम करते थे. 19 अक्टूबर 24 को लगभग 8:30 बजे दामाद धर्मेन्द्र जब लक्ष्मीपुर पराग फार्म पालेज में पहुंचे तो पालेज के झोपड़ी के पास खून देखा. उसके बाद अपने ससुर चरन सिंह की खोजबीन की.

पालेज की झोपड़ी के कुछ दूरी पर पति चरन सिंह का शव दिखाई दिया. जिसके बाद मामले में मुकदमा दर्ज किया गया. खुलासा करने के लिए टीम का गठन किया गया. टीम ने जब सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो अहम सुराग हाथ लगे. जिसके बाद आज टीम ने संदिग्ध युवक धर्मेंद्र निवासी सहदौरा थाना सितारगंज को उसी के घर से हिरासत में लिया. पूछताछ में आरोपी टूट गया. उसने चौकीदार की हत्या की बात कबूल की. पूछताछ में आरोपी ने बताया मृतक का बेटा सूरज कुमार और वह 18 अक्टूबर की शाम धांधाफार्म में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने काफी शराब पी. जिसके बाद वे सोने के लिए मचान में चढ़ गए. मृतक के बेटे के पास आरोपी धर्मेंद्र का मोबाइल फोन था. जब धर्मेंद्र से अपना फोन मांगा तो दोनो के बीच विवाद हो गया. इस दौरान मृतक चरन सिंह और बेटे सूरज ने मिल कर उसकी पिटाई कर दी. जिसके बाद आरोपी धर्मेंद्र वहां से जाने का बहाना कर झाड़ियों में छिप गया. सूरज के वहां से जाने के बाद आरोपी धर्मेंद्र ने सब्बल से चरन सिंह की हत्या कर शव को खेत में छिपा दिया. जिसके बाद वह पैदल ही अपने घर लौट आया. आरोपी की निशानदेही पर थाना पुलिस ने उसके घर के पीछे झाड़ियों से सब्बल और खून से सने कपड़े बरामद किए है.

पढे़ं-खटीमा जादोपुर हत्याकांड का खुलासा, अवैध संबंधों की वजह से गई अनिल की जान, दो आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details