झारखंड

jharkhand

आदिवासी नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म में 10 लोगों के नाम आए सामने, जांच में जुटी पुलिस - Gang Rape

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 5 hours ago

Khunti Gang Rape. खूंटी में पिछले कुछ दिनों में क्राइम का ग्राफ बढ़ा है. इस बीच दो दिन पहले आदिवासी नाबालिक से सामूहिक दुष्कर्म की घटना से जिले में सनसनी है.

police-for-10-accused-youngsters-gang-raped-tribal-girl-khunti
कॉन्सेप्ट इमेज (ईटीवी भारत)

खूंटी: जिला में बढ़ती आपराधिक घटनाओं से खूंटी पुलिस की परेशानी बढ़ा दी है. खूंटी, अड़की और मुरहू इलाके में ऐसी कई घटनाओं का खुलासा नहीं हो पाया है. इस बीच मुरहू थाना क्षेत्र में एक आदिवासी नाबालिग छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म की वारदात हुई. इस मामले में खूंटी पुलिस को आरोपियों का कोई सुराग अभी तक हाथ नहीं लगा है. ये मामला जिला प्रशासन के सामने चुनौती बन गई है.

इस घटना के संबंध में खूंटी डीएसपी वरुण रजक ने बताया कि सामूहिक दुष्कर्म के मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि पीड़िता के आवेदन के अनुसार पांच लड़कों ने उसके साथ जबरदस्ती की और पांच लड़के सड़क पर खड़े होकर पहरेदारी कर रहे थी. इन लड़कों की पहचान अब तक नहीं हो पाई है. इस मामले में कार्रवाई के लिए थाना प्रभारी गॉडविन केरकेट्टा के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई है और जांच जारी है. वहीं कुछ युवकों से पूछताछ भी की जा रही है. उनका दावा है कि जल्द ही इस वारदात में शामिल दरिंदे पकड़े जाएंगे.

जांच की जानकारी देते हुए डीएसपी (ईटीवी भारत)

दरअसल, बुधवार दोपहर को नाबालिग छात्रा स्कूल से छुट्टी होने के बाद घर लौट रही थी. इस बीच खूंटी-चाईबासा मेन रोड पर बदमाशों ने उसे जबरन उठाकर खेत ले गए. जहां पांच युवकों ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया जबकि अन्य युवक पहरेदारी कर रहे थे. इसके बाद बेहोशी की हालत में लड़की को खेत में ही छोड़ दिया. होश आने के बाद किसी तरह छात्रा घर पहुंची उसके बाद गुरुवार को मुरहू थाना में शिकायत दर्ज कराई.

जिला में बढ़ता क्राइम का ग्राफ!

एक सप्ताह के भीतर खूंटी, अड़की और मुरहू थाना क्षेत्रों में आपराधिक मामलों में इजाफा हुआ है. अड़की में पति पत्नी पर अज्ञात अपराधियों ने जानलेवा हमला किया, जिसमें पति की मौत हो गया और पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई थी. 15 दिन पूर्व खूंटी थाना क्षेत्र में पुलिस के मुखबिर की हत्या हुई, जबकि दर्जनों चोरी के मामले सामने आए हैं. ये सभी मामले में पुलिस के लिए चुनौती बने हुए हैं.

ये भी पढ़ें-रांची में फीमेल वर्कप्लेस का सुरक्षा ऑडिट शुरू, भयमुक्त होगा माहौल! - Safety audit of women started

गुमला में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल - Gang rape in Gumla

ओरमांझी नाबालिग से गैंगरेप मामले के आरोपी गिरफ्तार, चलती कार में वारदात को दिया था अंजाम - Ormanjhi gang rape case

ABOUT THE AUTHOR

...view details