राजस्थान

rajasthan

ब्लाइंड मर्डर का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार, दोस्त ने इसलिए की थी हत्या - Disclosure of murder

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jul 11, 2024, 4:21 PM IST

बहरोड़ जिले के भीटेड़ा में 4 दिन पहले हुई युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. दोस्त ने शराब के पैसे को लेकर हुए विवाद में अपने दोस्त की हत्या कर दी थी. हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

ब्लाइंड मर्डर का खुलासा
ब्लाइंड मर्डर का खुलासा (ETV Bharat behror)

बहरोड़.जिले के भीटेड़ा में चार दिन पहले युवक का शव मिलने के मामला का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जो मृतक की ही दोस्त है. एएसपी नीमराना शालिनी राज ने बताया कि भीटेड़ा गांव में एक युवक का शव मिलने की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंचे तो देखा कि एक युवक की हत्या कर शव को स्कूल ग्राउंड में फेंका गया है. मृतक के परिजनों ने कई लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है और हत्या में इस्तेमाल की गई कार को भी जब्त किया है.

शराब पीने के दौरान हुआ था झगड़ा : एडिशनल एसपी शालिनी राज ने बताया कि मृतक और आरोपी दोनों एक ही गांव के हैं और दोनों दोस्त हैं. हत्या वाली रात को मृतक शराब पीकर अपने घर जा रहा था. इसी दौरान आरोपी परशुराम उसको रास्ते में मिला. दोनों ने शराब ठेके से और शराब ली और भिटेड़ा के स्कूल ग्राउंड में बैठकर शराब पी. इस दौरान शराब के पैसों को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई और आरोपी के मृतक के सिर पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. आरोपी ने अपनी गाड़ी भी उसके उपर चढ़ा दी और वहां से फरार हो गया.

इसे भी पढ़ें-देवर ने ट्रैक्टर से कुचलकर की भाभी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार - Woman Killed By Brother In Law

परिवार के साथ आरोपी पहुंचा हरिद्वार : पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी घटना के बाद अपने परिवार के साथ रात 2 बजे हरिद्वार के लिए निकल गया, जिससे किसी को शक ना हो. पुलिस की साइक्लोन टीम ने मुखबिर की सूचना और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के आधार पर आरोपी की पहचान की. इसके बाद आरोपी को हरिद्वार से लाकर पूछताछ की गई, तो उसने हत्या करना स्वीकार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details