दिल्ली

delhi

गाजियाबाद के कस्तूरबा गांधी हॉस्टल से लापता हुईं तीनों छात्राएं सकुशल बरामद - THREE MISSING GIRLS FOUND

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 11, 2024, 10:42 AM IST

THREE MISSING GIRLS FOUND: गाजियाबाद के हॉस्टल से लापता हुईं तीनों छात्राओं को पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद खोज निकाला. आइए जानते हैं डीसीपी ने क्या बताया..

तीन लापता छात्राओं को पुलिस ने ढूंढा
तीन लापता छात्राओं को पुलिस ने ढूंढा (ETV BHARAT)

राकेश कुमार, एसीपी (ETV Bharat)

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद के कस्तूरबा गांधी हॉस्टल से लापता हुई तीनों छात्राओं को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है. सिहानी गेट पुलिस के अनुसार, तीनों छात्राएं सुरक्षित हैं और फिलहाल पुलिस उनसे मामले को लेकर जानकारी जुटाई जा रही है. डीसीपी राजेश कुमार ने बताया कि कड़ी मशक्कत के बाद सीसीटीवी फुटेज और सर्विलांस की मदद से उन्हें ढूंढा गया.

उन्होंने बताया कि छात्राओं की उम्र 15 से 16 साल के बीच है और वे छठी से आठवीं कक्षा की छात्रा हैं. बताया गया कि हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं ने सोमवार रात सामान्य रूप से खाना खाया और सोने चली गईं, लेकिन मंगलवार सुबह जब हाजिरी ली गई तो वे हॉस्टल में नहीं मिलीं. काफी ढूंढे जाने के बाद जब वह नहीं मिली तो हॉस्टल की तरफ से घटना को लेकर सूचना दी गई.

यह भी पढ़ें-गाजियाबाद के कस्तूरबा हॉस्टल से तीन लड़कियां लापता, CCTV में एक साथ दिखीं

सूचना मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई शुरू की और इलाके के सीसीटीवी कैमरों की जांच की. इस दौरान एक सीसीटीवी फुटेज में छात्राओं को एक साथ देखा गया. पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वे किस कारण से गायब हुई थीं. छात्राओं की सही-सलामत बरामदगी के बाद उनके परिवारवालों को भी सूचित कर दिया गया है. पुलिस आगे की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें-नोएडा: परीक्षा में फेल होने पर पैरेंट्स के डर से छोड़ दिया था घर, 500 सीसीटीवी फुटेज खंगाल पुलिस ने लापता छात्रों को ढूंढा

ABOUT THE AUTHOR

...view details