दिल्ली

delhi

जहांगीरपुरी में महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को पकड़ा - woman murdered in jahangirpuri

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Apr 27, 2024, 9:10 PM IST

Woman murdered in Jahangirpuri: राजधानी के जहांगीरपुरी में महिला की हत्या के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. वहीं पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को पकड़ लिया है.

woman murdered in jahangirpuri
woman murdered in jahangirpuri

नई दिल्ली:दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ा है. इनमें से दो आरोपियों को गोरखपुर से हिरासत में लिया गया, जिन्हें दिल्ली लाया गया. वहीं तीसरे आरोपियों को पुलिस ने दिल्ली से ही हिरासत में लिया. पुलिस के अनुसार हमलावर नाबालिग है. दरअसल जहांगीरपुरी जे ब्लॉक में आरोपी एक लड़की का हर रोज पीछा करते थे. परेशान होकर लड़की के परिवार ने लड़की का दाखिला हॉस्टल में करवा दिया.

इसके बाद आरोपी महिला के परिवार को जान से मारने की धमकी देने लगा. परिवार का आरोप है कि इस बाबत पुलिस को शिकायत भी दी गई थी, लेकिन पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया. शुक्रवार को आरोपी अपने दो साथियों के साथ अचानक से लड़की के घर में घुसा और उसकी मां पर गोली चला दी, जिससे उनकी मौत हो गई. इसके बाद आरोपी फरार हो गए.

यह भी पढ़ें-दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में नाबालिगों ने घर में घुसकर महिला की हत्या की, बेटी से छेड़खानी का किया था विरोध

घटना की सूचना के बाद से दिल्ली पुलिस की कई टीमें मामले की छानबीन में लगी थी. इस दौरान मुख्य आरोपी को एक साथी के साथ गोरखपुर से हिरासत में लिया गया. फिर इनसे पूछताछ के आधार पर तीसरे आरोपी को दिल्ली से पकड़ा गया. अब कोर्ट से कस्टडी लेकर आगे की पूछताछ करेगी. इस मामले को लेकर हिंदू संगठन भी लगातार विरोध जाता रहे हैं, जिन्होंने आरोपियों के लिए कड़ी सजा की मांग की है.

यह भी पढ़ें-गाजियाबाद में रिटायर्ड फौजी ने बेटी के दोस्त को मारी गोली, जानें पूरा मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details