छत्तीसगढ़

chhattisgarh

छत्तीसगढ़ में बढ़ रहे सड़क हादसे, सरगुजा में पिकअप पलटने से दर्जनों लोग घायल, बालोद में छात्रा की मौत - Pickup overturned in Surguja

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Aug 12, 2024, 5:12 PM IST

सरगुजा में मजदूरों से भरी पिकअप पलटने से दर्जनों लोग घायल हो गए. हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई. घायलों का बतौली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज जारी है. दूसरा सड़क हादसा बालोद में हुआ. बालोद में सड़क हादसे में एक छात्रा की मौत हो गई.

PICKUP OVERTURNED IN SURGUJA
पिकअप पलटने से कई लोग घायल (ETV Bharat)

सरगुजा/बालोद:सरगुजा के गुमला रांची राष्ट्रीय राजमार्ग 43 पर हादसा हुआ है. यहां बिशनपुर के पास सोमवार दोपहर तेज रफ्तार दो मालवाहक पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई. हमले में दो दर्जन से अधिक लोगों को गंभीर चोटें आई है. जानकारी के मुताबिक एक पिकअप में 20 से 25 लोग सवार थे. जबकि दूसरे पिकअप वाहन में चार लोग सवार थे. इस दुर्घटना में सभी लोगों को चोटें आई है, जिन्हें सीतापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के साथ बतौली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. पुलिस पूरे घटना की जांच कर रही है. बालोद में भी सोमवार को हादसा हुआ. यहां सड़क दुर्घटना में एक छात्रा की मौत हो गई.

मौके पर घायलों मची चीख पुकार: जानकारी के मुताबिक जजगा जामडीह गांव से खेत में धान रोपाई के लिए एक पिकअप मजदूरों को लेकर जा रही थी. पिकअप में महिला-पुरुष मिलाकर करीब 15 से 20 मजदूर सवार थे. ड्राइवर वाहन को तेज रफ्तार से चला रहा था. इस दौरान पिकअप अनियंत्रित होकर मिनी ट्रक से टकरा गई. टक्कर के बाद पिकअक चक्कर लगाते हुए विशुनपुर चौक के पास नेशनल हाईवे 43 के बीच में पलट गई. वहीं पिकअप को बचाने के चक्कर में मिनी ट्रक भी पलटकर दुर्घनाग्रस्त हो गई. पिकअप के पलटते ही उसमें सवार मजदूर सड़क पर गिर गए. इस दौरान मौके पर घायलों की चीख पुकार-मच गई.

दुर्घटनास्थल पर पहुंची 112 की टीम: सूचना मिलते ही 112 की दो टीम मौके पर पहुंची. सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया. फिलहाल सभी घायलों का इलाज जारी है. कई मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. पिकअप को बचाने के चक्कर में मिनी ट्रक के चालक और क्लीनर को भी चोटें आई है. घटना के बाद मौके पर काफी संख्या में ग्रामीण जुट गए. गुस्साए ग्रामीणों ने चालक को पकड़कर उसकी पिटाई शुरू कर दी थी. बाद में पुलिस ने ड्राइवर को बचाया.

बालोद सड़क हादसे में छात्रा की मौत:बालोद में सोमवार को भयानक सड़क हादसे में बीएससी की छात्रा की दर्दनाक मौत हो गई. हादसा सोमवार दोपहर अर्जुन्दा थाना क्षेत्र के ग्राम परसतराई और बोरगाहन गांव के बीच की है. जानकारी के मुताबिक ग्राम परसतराई निवासी याचना देशमुख अपने घर से साइकिल पर अर्जुन्दा स्थित कॉलेज जाने के लिए निकली थी. इस दौरान एक वाहन ने साइकिल सवार छात्रा को पीछे से टक्कर मार दिया, जिससे छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद अर्जुन्दा पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.

कोरबा-अंबिकापुर हाइवे पर बड़ा हादसा, यात्री बस गड्ढे में गिरी, कई घायल - Road Accident
बलरामपुर में हादसा, तालाब में डूबने से बच्ची की मौत, जांच में जुटी पुलिस - two year old girl died in Balrampur
भोरमदेव के दर्शन कर लौट रही भक्तों की गाड़ी हरमो गांव के पास पलटी, बच्ची की दर्दनाक मौत - Pickup truck roverturned

ABOUT THE AUTHOR

...view details