राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: चौरासी विधानसभा उपचुनाव: अवैध शराब से भरी पिकअप जब्त, 15 लाख की शराब के साथ चालक गिरफ्तार

डूंगरपुर जिले में पुलिस और उपचुनाव के मद्देनजर ​गठित एफएसटी टीम ने अवैध शराब से भरी पिकअप जब्त की और चालक को गिरफ्तार कर लिया.

Illegal Liquor Seized In Dungarpur
अवैध शराब से भरी पिकअप जब्त (Photo Etv Bharat Dungarpur)

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

डूंगरपुर: जिले की कुआं थाना पुलिस और एफएसटी की टीम ने चौरासी विधानसभा उपचुनाव के तहत अवैध शराब तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस और एफएसटी की टीम ने डूंगर सारण बोर्डर पर अवैध शराब से भरी एक पिकअप को जब्त किया है. पुलिस ने पिकअप से 15 लाख की शराब बरामद करते हुए चालक को गिरफ्तार किया है. गेहूं के कट्टों की आड़ में यह शराब तस्करी की जा रही थी.

सीमलवाड़ा पुलिस उपाधीक्षक राजकुमार राजोरा ने बताया कि चौरासी विधानसभा उपचुनाव को लेकर अवैध शराब तस्करी के खिलाफ विशेष निगरानी रखी जा रही है. इसी के तहत कुआ थाना क्षेत्र में राजस्थान -गुजरात के डूंगर सारण बोर्डर पर कुआं थाना पुलिस और एफएसटी की ओर से नाकेबंदी की गई थी. इस दौरान ढूंढी की तरफ से आ रही एक पिकअप को रुकवाया गया.

अवैध शराब से भरी पिकअप जब्त. (Etv Bharat Dungarpur)

पढ़ें: जयपुर में अवैध एवं नकली शराब के खिलाफ कार्रवाई, 1 हजार लीटर वाश किया नष्ट, 90 गिरफ्तार

पुलिस पूछताछ में पिकअप चालक ने अपना नाम मुकेश बंजारा निवासी दाहोद बताया. पिकअप में गेहूं के कट्टे भरा होना बताया.पुलिस पिकअप की तलाशी ली तो पिकअप में गेहूं के कट्टों के नीचे शराब के कर्टन छिपा रखे थे. इस पर कुआं थाना पुलिस और एफएसटी की टीम ने पिकअप को जब्त कर लिया. आबकारी अधिनियम में चालक मुकेश को गिरफ्तार किया. पुलिस ने पिकअप से एमपी निर्मित शराब के 178 कर्टन बरामद किए.जब्त शराब की कीमत करीब 15 लाख रुपए बताई जा रही है. पुलिस आरोपी चालक से पूछताछ कर रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details