उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

डीपीएस में आज से पैनोरमा की शुरुआत, 24 अक्टूबर तक चलेगा फेस्ट, 5000 से ज्यादा छात्र बिखरेंगे जलवा

Delhi Public School Panorama event: कानपुर में पैनोरमा आयोजन को लेकर तैयारियां पूरी हुई. आज से बॉलीवुड नाइट समेत कई तरह के आयोजन शुरू होंगे.

Etv Bharat
डीपीएस स्कूल की प्रधानाचार्य डॉक्टर रिचा प्रकाश और अन्य छात्र (Etv Bharat)

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Updated : 26 minutes ago

कानपुर: जिस तरह कानपुर में पिछले चार दिनों में देशभर से छात्र कानपुर आईआईटी कैंपस पहुंच रहे है. आईआईटीयंस ने अपनी पढ़ाई भूलकर विभिन्न खेलों में अपना हुनर दिखाया है. तो वही बॉलीवुड नाइट समेत कई अन्य म्यूजिक इवेंट में उन्होंने अपनी थकान को दूर किया है. ठीक उसी तर्ज पर अब कानपुर के दिल्ली पब्लिक स्कूल कल्याणपुर में आज से 24 अक्टूबर तक मेगा इवेंट पैनोरमा 2024 का आयोजन होगा.

इस इवेंट को लेकर स्कूल के प्रधानाचार्य डॉक्टर रिचा प्रकाश ने बातचीत कर बताया, कि पैनोरमा में देश भर के कई स्कूलों से छात्र-छात्राएं कानपुर जाकर अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित करेंगे. उन्होंने कहा तीन दिनों के अंदर छात्र और अभिभावकों को मिलाकर करीब 10000 लोग पैनोरमा का हिस्सा होंगे. पैनोरमा आयोजन को लेकर स्कूल की ओर से सारी तैयारियां कर ली गई हैं.

इसे भी पढ़े-आईआईटी में होगा गाथा महोत्सव, दिखेगा साहित्य व गीत का अनूठा संगम, सेलिब्रिटी भी होंगे शामिल - Gatha Mahotsav at Kanpur IIT


एंटरटेनमेंट इवनिंग में आएंगे पंजाबी गायक परमिश वर्मा: स्कूल की प्रधानाचार्य डॉक्टर रिचा प्रकाश ने बताया, 22 अक्टूबर को जहां उद्घाटन के मौके पर कई तरीके के इवेंट कैंपस में होंगे. वहीं आयोजन का सबसे ज्यादा आकर्षण अंतिम दिन एंटरटेनमेंट इवनिंग में होगा. जिसमें, पंजाबी गायक परमिश वर्मा कानपुर आएंगे और स्कूल कैंपस में उनकी परफॉर्मेंस होगी. इस लाइव स्टेज प्रोग्राम में हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहेंगे. परमिश वर्मा के कार्यक्रम को लेकर छात्र-छात्राएं भी बहुत अधिक उत्साहित हैं. उन्होंने कहा, इंटरटेनमेंट इवनिंग के अलावा पैनोरमा में डांस मेनिया, ट्रेजर हंट, फुटबॉल मेनिया, बॉलीहाॅली, ब्रेन पजल, गेमप्ले समेत कई अन्य खेलकूद से जुड़ी प्रतियोगिताएं भी कराई जाएंगी.


फ्रेंच इवेंट में ऑनलाइन विदेशों से जुड़ेंगे छात्र- छात्राएं: यूपीएस कल्याणपुर की प्रधानाचार्य डॉक्टर रिचा प्रकाश ने बताया, कि पैनोरमा 2024 में तीन दिनों के बीच कुछ ऐसे फ्रेंच इवेंट भी होंगे, जिनमें विदेश से छात्राएं ऑनलाइन हिस्सा लेंगे. हर साल डीपीएस कल्याणपुर की ओर से यह एक मेगा इवेंट कराया जाता है. जिसमें भारत के अलावा कई अन्य देशों के बीच छात्राएं सम्मिलित होते हैं और अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित करते हैं.

यह भी पढ़े-अब बिना किसी फीस बैंकिंग परीक्षा की तैयारी करें, कानपुर आईआईटी के एक्सपर्ट करेंगे मदद - Free Banking Exams Preparation

Last Updated : 26 minutes ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details