मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पन्ना में जेके सुपर सीमेंट प्लांट के सामने लोडेड ट्रक व यात्री बस की सीधी भिड़ंत, 24 यात्री घायल - panna road accident

पन्ना में जेके सुपर सीमेंट प्लांट के मुख्य गेट के सामने सीमेंट से लोडेड होकर निकल रहे ट्रक और यात्री बस की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. इस हादसे में बस में सवार दो दर्जन यात्री घायल हो गए. हादसे का कारण ट्रक की तेज रफ्तार को माना जा रहा है.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jun 7, 2024, 6:37 PM IST

panna road accident
पन्ना में लोडेड ट्रक व यात्री बस की सीधी भिड़ंत (ETV BHARAT)

पन्ना।जिले के सिमरिया थाना अंतर्गत जेके सीमेंट प्लांट से सीमेंट क्लिंकर एवं राखड़ लोड कर सिंगल रोड में बेलगाम दौड़ने वाले भारी भरकम वाहनों की वजह से हादसों का सिलसिला जारी है. शुक्रवार को दोपहर लगभग 2:30 बजे जेके सीमेंट प्लांट के अंदर से सीमेंट लोड कर बाहर निकले बड़े बाबा ट्रांसपोर्ट कंपनी के ट्रक और दमोह की तरफ से पन्ना होकर चित्रकूट जाने वाली परिहार ट्रैवल्स यात्री बस के बीच भीषण भिड़ंत हो गई.

ट्रक व यात्री बस की सीधी भिड़ंत (ETV BHARAT)

गंभीर घायलों को पन्ना जिला अस्पताल भेजा

इस हादसे में दोनों वाहनों के ड्राइवरों सहित बस में सवार लगभग दो दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए. घायलों में महिलाएं, बुजुर्ग और बच्चे शामिल हैं. घायलों को 4 एम्बुलेंस के माध्यम से अमानगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया. जहां से गंभीर रूप से घायल यात्रियों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल पन्ना रेफर किया गया. मामूली घायल लोगों को अमानगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ही उपचार दिया गया. बताया गया है कि सड़क के दोनों और जेके सीमेंट कंपनी के वाहन खड़े होने से यह हादसा हुआ है.

हादसे के बाद घायल अस्पताल पहुंचे (ETV BHARAT)

ALSO READ:

सीहोर में बेलगाम रफ्तार! बस ने बाइक को मारी टक्कर, दो लोगों की ऑन द स्पॉट मौत

भोपाल से जयपुर जा रही बस राजगढ़ में पलटी, नीचे दबने से एक यात्री की मौत, 12 घायल

सिंगल रोड पर तेड दौड़ते हैं लोडेड ट्रक

बता दें कि बीते दिन पोल्ट्री फार्म की पिकअप और एक कार के बीच भिड़ंत का कारण जेके सीमेंट के ट्राला से क्रॉसिंग को माना गया. बेलगाम भारी भरकम वाहनों की वजह से पन्ना जिले की सड़कों में हादसों का सिलसिला जारी है. जिसमें बेकसूरों लोगो को अपनी जान गंवानी पड़ रही है. बता दें कि जेके सीमेंट प्लांट से निकलने वाले बड़े ट्रक सीमेंट परिवहन करते हैं. अमानगंज से पन्ना तक की रोड सिंगल रोड होने के कारण इस रोड पर आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details