मध्य प्रदेश

madhya pradesh

युवती का अपहरण कर डेढ़ साल तक दरिंदगी, फिर बेच दिया, आपबीती सुनकर दहल जाएंगे आप - Panna girl Kidnapped

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Aug 24, 2024, 1:20 PM IST

मध्यप्रदेश के पन्ना में एक युवती का दो लोगों ने डेढ़ साल पहले अपहरण कर बंधक बनाकर शारीरिक शोषण किया. इसके बाद युवती को बेच दिया. लेकिन युवती किसी प्रकार परिजनों के पास पहुंची और सारी आपबीती बताई. युवती ने परिवार के साथ पहुंच कर एसपी से शिकायत की है.

Panna girl Kidnapped
युवती का अपहरण कर डेढ़ साल तक दरिंदगी (ETV BHARAT)

पन्ना।पन्ना जिले के शाहनगर थाना क्षेत्र से दो लोगों ने युवती का अपहरण किया और उसे पुणे ले गए. वहां डेढ़ साल तक बंधक बनाकर हवस का शिकार बनाते रहे. इसके बाद उसे एक अन्य व्यक्ति को बेच दिया. वहां से किसी प्रकार युवती चकमा देकर भाग गई. वह इसके बाद सीधे अपने परिजनों के पास पहुंची. युवती ने परिवार के साथ पहुंचकर पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है.

पन्ना की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आरती सिंह (ETV BHARAT)

पिता ने गुमशुदुगी का केस दर्ज कराया था

पीड़िता के पिता ने बताया कि 15 मार्च 2023 को शाम 7 बजे उसकी बेटी अपने घर से कुछ दूरी पर शौच के लिए गई थी, जो‌ वापस नहीं लौटी.‌ काफी तलाश के बाद भी कुछ पता नहीं चलने पर 15 मार्च 2023 को थाना शाहनगर में गुमशुदगी की रिपार्ट दर्ज करवाई. इस पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. एक साल से अधिक का समय बीत जाने के बाद 20 अगस्त 2024 को उसकी बेटी का फोन आया. उसने बताया कि रघुवीर यादव अपने एक अन्य साथी के साथ उसका अपहरण कर पुणे ले गए.

ये खबरें भी पढ़ें...

इंदौर जिला अदालत में बयानों से पलटी दुष्कर्म पीड़िता, जानिए- फिर भी आरोपी को कैसे मिली उम्रकैद

बच्ची के साथ रूह कंपा देने वाली हैवानियत, सौतेले पिता के साथ ही सगी मां को उम्रकैद

पन्ना की पुरानी कचहरी से युवती बरामद

युवती ने पिता को बताया था कि उसका शरीरिक शोषण किया गया. इसके बाद उसे पुष्पेन्द्र गुप्ता नामक व्यक्ति को बेच दिया. पुष्पेन्द्र भी शारीरिक शोषण किया. नशे का इंजेक्शन लगाए गए. उसने कोर्ट‌ मैरेज के लिए दबाव बनाया और पन्ना लेकर आ रहा था, तभी उसने मौका पाकर परिजनों को फोन कर दिया. पीड़िता का पिता पुरानी कचहरी पहुंचा तो उसकी बेटी वहां मिल गई. इस दौरान आरोपी पुष्पेन्द्र गुप्ता एवं उसका पिता एवं भाई भाग गए. वहीं, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आरती सिंह ने बताया"पीड़िता एवं उसके परिवार द्वारा शिकायती आवेदन प्रस्तुत कर आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई है. मामले की जांच की जा रही है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details