झारखंड

jharkhand

कुख्यात अपराधी कृष्ण गोप के गुर्गे की गोली मारकर हत्या - Murder in Saraikela

सरायकेला में कुख्यात अपराधी कृष्ण गोप के गुर्गे की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मामले में पुलिस जांच कर रही है.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 5 hours ago

Published : 5 hours ago

Murder in Saraikela
हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (ईटीवी भारत)

सरायकेला: आदित्यपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सालडीह बस्ती में हिस्ट्रीशीटर अपराधी की बीती रात गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान पंकज मांझी के रूप में की गई है. इस पर तीन हत्याकांड में शामिल होने का मामला पहले से दर्ज है. पंकज मांझी कुख्यात अपराधी कृष्णा गोप गिरोह से जुड़ा था.

पंकज मांझी (ईटीवी भारत)

मृतक के परिजनों के अनुसार बीती देर रात मृतक पंकज मांझी जमशेदपुर के बिष्टुपुर से लौटा था. इस बीच पहले से घात लगाए अपराधियों ने उस पर बातचीत के क्रम में गोली मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घटना के बाद घायल अवस्था में उसे जमशेदपुर के टीएमएच अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इधर, देर रात घटना की जानकारी होने पर आदित्यपुर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई है. मृतक की बहन अंजली कुमारी ने बताया है कि उसके भाई का बस्ती के कृष्ण गोप, तोरा और चंदू नाम के युवकों से विवाद चल रहा था. उन्हीं लोगों ने मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया है. घटना के संबंध में जानकारी देते हुए आदित्यपुर थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने बताया है कि पंकज मांझी का उसके सहयोगी कृष्णा गोप के साथ मोबाइल को लेकर विवाद हुआ था. विवाद बढ़ने के चलते ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है. फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है.

पंकज पर दर्ज है तीन हत्याकांड के मामले

पंकज मांझी पर आदित्यपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत हुए तीन हत्याकांड के मामले पूर्व से दर्ज हैं. जिनमें मुख्य रूप से मौनी दास हत्याकांड, वरुण गोप हत्याकांड और गणपत हत्याकांड के मामले दर्ज हैं.

ये भी पढ़ें:

शराबी पति ने पत्नी की हत्या कर शव को शौचालय की टंकी में डाला, पुलिस की हिरासत में आरोपी

खूंटी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हत्या के दो मामलों में 6 आरोपी गिरफ्तार - Khunti Police

ABOUT THE AUTHOR

...view details