बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पावर स्टार पवन सिंह की पत्नी पहुंची काराकाट, पंडाल घूम-घूमकर लिया देवी दुर्गा का आशीर्वाद

भोजपुरी स्टार पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह काराकाट में घूम-घूमकर मां दुर्गा की पूजा अर्चना की. उन्होंने मां को चुनरी चढ़ाई और आशीर्वाद मांगा.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह पहुंची काराकाट
पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह पहुंची काराकाट (ETV Bharat)

रोहतास:बिहार के पटना में दुर्गा पूजा की धूम मची हुई है. वहीं भोजपुरी फिल्मों के पावर स्टार पवन सिंह की धर्मपत्नी ज्योति सिंह काराकाट पहुंची. उन्होंने नवरात्रि के अष्टमी के दिन डेहरी विधानसभा के विभिन्न पूजा पंडाल में घूम-घूमकर देवी दुर्गा का आशीर्वाद लिया. मां को चुनरी भी चढ़ाया. इस दौरान उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ मच गई.

काराकाट में ज्योति सिंह ने मांगा मां से आशीर्वाद: पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह डेहरी विधानसभा छेत्र में पूरे पंडाल में घूम घूम कर मां दुर्गा से आशिर्वाद ली और चुनरी भी चढ़ाई. ज्योति अकोढ़ीगोला, डालमियानगर, चूना भट्टा, स्टेशन रोड, पाली पुल ने नजदीक सहित कई ऐसे पंडाल में घूम-घूमकर मां दुर्गा का आशीर्वाद लिया. वहीं ज्योति जैसे ही पूजा पंडाल में मां दुर्गा के चरणों में आशीर्वाद ली.

पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह (ETV Bharat)

सेल्फी लेने की मची होड़: दुर्गा पूजा पंडाल पहुंचते ही पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह को महिलाओं ने ज्योति सिंह को घेर लिया और सेल्फी लेने की जिद करने लगीं. वहीं ज्योति के करीबी ने बताया कि पावर स्टार पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह डेहरी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ सकती है लेकिन किस पार्टी से लड़ेंगी और किस विधानसभा से चुनाव लड़ेंगी इस बारे कुछ कहना जल्दबाजी होगी. लोकसभा चुनाव के दौरान डालमियानगर में चावल मंडी के समीप दुर्गा मंदिर में पूजा करने में आई थी.

काराकाट में ज्योति सिंह ने मां का लिया आशीर्वाद (ETV Bharat)

काराकाट में पवन सिंह के लिए था चुनाव प्रचार: बता दें कि काराकाट लोकसभा चुनाव के दौरान पवन सिंह की धर्मपत्नी ज्योति ने गांव गांव जाकर पवन सिंह के लिए जम कर चुनाव प्रचार किया था. चुनाव में पति की जीत के लिए आंचल फैला कर वोट मांगा था. वहीं पवन सिंह के काराकाट में ताल ठोंकने से यह सीट जहां हॉट सीट बन गया था. वहीं इस चर्चित अभिनेता व गायक ने एनडीए का खेल बिगाड़ दिया था. पवन सिंह काराकाट में एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा को कड़ी टक्कर देते हुए चुनाव हार गए थे.

ज्योति सिंह के साथ सेल्फी लेती महिलाएं (ETV Bharat)

ABOUT THE AUTHOR

...view details