झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पलामू में रंगदारी के रूप में मुफ्त की शराब, मना करने पर सेल्समैन को पीट-पीटकर पहुंचा दिया अस्पताल

पलामू में मटन दुकानदार ने शराब के सेल्समैन के सिर पर हमला कर दिया, जिसमें युवक घायल हो गया. फिलहाल उसका इलाज चल रहा है.

mutton-shopkeeper-beat-up-liquor-salesman-in-palamu
मेदिनीनगर टाउन थाना (ETV BHARAT)

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

पलामू:मेदिनीनगर टाउन थाना क्षेत्र के साहित्य समाज चौक पर मटन हांडी की दुकानदार और शराब के सेल्समैन के बीच मारपीट हुई है. घटना में जख्मी सेल्समैन को इलाज के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. आरोप है कि मटन हांडी की दुकानदार ने शराब के सेल्समैन से फ्री में शराब मांगी थी, जिसके बाद यह मारपीट की घटना शुरू हो गई.

दुकानदार पर आरोप है कि उसने लोहे के रॉड से सेल्समैन के सिर पर हमला किया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मेदिनीनगर टाउन थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है. टाउन थाना प्रभारी देवव्रत पोद्दार ने बताया कि मारपीट की घटना की जानकारी मिली है. पीड़ित के आवेदन के आधार पर पूरे मामले की आगे की छानबीन की जा रही है.

सेल्समैन के अनुसार वह दुकान में शराब बेच रहा था. इसी दौरान मटन हांडी का दुकानदार उसके पास पहुंचा और फ्री में शराब मांगने लगा. रंगदारी के रूप में मुफ्त में शराब की मांग की जा रही थी. शराब नहीं देने पर मटन हांडी के दुकानदार और उसके कर्मियों ने उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. इस घटना में उसके सिर पर हमला कर दिया, जिससे शराब सेल्समैन गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद उसके सहयोगियों ने इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती करवाया. मटन हांडी और शराब का दुकान अगल-बगल ही है. स्थानीय लोगों ने बताया कि जिस जगह पर घटना हुई है. उससे कुछ दूरी पर अड्डेबाजी के साथ अक्सर मारपीट की घटनाएं होती रहती है, जिस कारण स्थानीय लोग परेशान पर रहते हैं.

ये भी पढ़ें:लातेहार में युवक को केमिकल से जलाने की कोशिश, पुलिस जांच में जुटी

ये भी पढ़ें:खूंटी में गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस टीम पर हमला, आरोपी ने आदिवासियों को भड़काया, जिसके बाद लोग हुए उग्र

ABOUT THE AUTHOR

...view details