उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फतेहपुर में खून से लथपथ मिला बुजुर्ग का शव, हत्या की आशंका - murder of old man

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : May 19, 2024, 11:51 AM IST

फतेहपुर में ग्रामिणों को पेड़ के नीचे खून से लथपथ एक बुजुर्ग का शव पड़ा मिला. पुलिस ने हत्या की आशंका जताई है.

Etv Bharat
बुजुर्ग की हत्या (Etv Bharat reporter)

फतेहपुर:जिले में स्थित मुरादीपुर-बिंदकी मार्ग पर महरहा गांव के पास बीते शनिवार को बुजुर्ग की गला रेतकर धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. शाम को पुलिस, फोरेंसिक टीम और आसपास के कई गांव के लोग मौके पर पहुंचे, और शव की पहचान कराने की कोशिश की लेकिन, शव की पहचान नहीं हो सकी है.

अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्र ने दी जानकारी (etv bharat reporter)
कल्यानपुर थाना क्षेत्र के महरहा गांव में रोड से करीब 25 मीटर दूरी पर जामुन का पेड़ हैं. इस पेड़ के नीचे करीब 60 साल के बुजुर्ग का शव ग्रामीणों ने पड़ा देखा. गर्दन और नाक पर धारदार हथियार के निशान थे. आंखों में बहा खून जम गया था. ग्रामीणों की सूचना पर शाम पांच बजे पुलिस मौके पर पहुंची.घटना स्थल पर पहुंची फोरेंसिक टीम को जांच के दौरान मौके पर शव से कुछ दूरी पर फोरेंसिक टीम को तीन डिस्पोजल गिलास पड़े मिले.
इसे भी पढ़े-बरेली में महिला की हत्या: मिट्ठी खोदने पर भी पुलिस खाली हाथ, न तमंचा मिला न कारतूस - Woman Murder In Bareilly


गिलास में शराब का अंश मिलने से पुलिस ने प्रथमद्रष्टया विवाद में हत्या का अंदेशा जताया है. हत्या दोपहर 12 से एक बजे के बीच की संभावना जताई जा रही है. मृतक के जेब से सौ रुपये का नोट, तंबाकू की डिब्बी, चाबी और झोले में पानी की खाली बोतल मिली है. झोले में प्रिंट फर्रुखाबाद चूड़ी वाली गली का है. माना जा रहा है, कि पहले बुजुर्ग को शराब पिलाई गई. इसके बाद हत्या कर दी गई. दोपहर होने के कारण चहल- पहल न होने का कातिलों ने फायदा उठाया है.

प्रभारी निरीक्षक रमाशंकर सरोज ने बताया, कि शव की पहचान नहीं हो सकी है. शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है. वहीं, मामले में अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्र ने बताया, कि चोट देखने से प्रथम दृष्टया लग रहा है, कि विवाद में हत्या की गई है. शव की पहचान नहीं हो पाई है. पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, इस मामले में अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़े-जीजा का हत्यारोपी साला हुआ गिरफ्तार, बहन की लव मैरिज से नाराज था भाई - Man Killed Sister Husband

ABOUT THE AUTHOR

...view details