बिहार

bihar

सिवान में नदी में उपलाता मिला युवक का शव, गला रेतकर हत्या की खौफनाक वारदात से इलाके में सनसनी - murder in Siwan

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jul 27, 2024, 7:26 PM IST

labor dead body सिवान में नदी में उपलाता हुआ शव बरामद किया गया. गले पर कट के निशान थे, जिससे हत्या की आशंका जताई जा रही है. शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. बाद में शव की पहचान हुई. परिजनों के अनुसार वह कल दिन में निकला था उसके बाद लौटकर नहीं आया था. पढ़ें, विस्तार से क्या है मामला.

सिवान में हत्या.
सिवान में हत्या. (ETV Bharat)

सिवानः बिहार के सिवान में एक व्यक्ति का नदी में उपलाता हुआ शव मिला. गले पर धारदार हथियार से काटने के निशान थे. शनिवार की सुबह जब लोगों ने नदी में शव को देखा तो शोर मचाया. जिसके बाद शव को बाहर निकाला जा सका. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों की मानें तो मृत युवक बहुत सीधा साधा था. उसकी किसी से लड़ाई नहीं थी. ऐसे में इस तरह से गला रेत हत्या से लोग अचंभित हैं.

क्या है मामलाः भगवानपुर थाना क्षेत्र की घटना है. थाना क्षेत्र की एक नदी में एक व्यक्ति का शव पानी में उपलाता हुआ मिला. शव की पहचान भगवानपुर थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव निवासी पृथ्वी यादव के रूप में हुई है. स्थानीय ग्रामीणों के अनुसार वह महाराजगंज में काम करता था. रोज की तरह मजदूरी करने जनता बाजार गया था. देर रात तक वापस नहीं लौटा तो घर वालों ने खोजबीन शुरू की. लेकिन रात तक उसका कहीं पता नहीं चल सका, दिन में जब स्थानीय लोगों ने नदी में उपलाता हुआ शव देखा.

"जिले के भगवानपुर में नहर किनारे एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है. प्रथम दृष्टया में धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या का मामला लग रहा है. भगवानपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है. मामले की जांच की जा रही है."- अमितेश कुमार, सिवान एसपी

पुलिस कर रही जांचः इस घटना ने परिवार को गहरे सदमे में डाल दिया है. इलाके में भय और चिंता का माहौल फैला दिया है. एक सीधे सादे मजदूर की गला रेत कर हत्या किए जाने की घटना से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है. उधर, परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. उनका कहना था कि मृतक काफी शांत स्वभाव का आदमी था. रोज मजदूरी के लिए जाता और समय से घर लौट आता था. ऐसे में उसकी हत्या की खबर से परिजन चिंतित हैं. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ेंः

ABOUT THE AUTHOR

...view details