राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: मां-बेटी ने सरकारी शिक्षक को बनाया हनी ट्रैप का शिकार, ठगे 12.50 लाख, लड़की को पढ़ाता था अध्यापक

धौलपुर में एक मां-बेटी और दलाल को हनी ट्रैप के मामले में टीचर से 12.50 लाख रुपए ठगने पर गिरफ्तार किया है.

Honey trap case in Dholpur
धौलपुर में हनी ट्रैप मामला (ETV Bharat Dholpur)

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

धौलपुर: कोतवाली थाना पुलिस ने हनी ट्रैप के एक मामले में कार्रवाई करते हुए दलाल समेत मां-बेटी को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से हनी ट्रैप के माध्यम से ठगी 12 लाख 50 हजार की राशि एवं एक स्कूटी को भी बरामद कर लिया गया है.

कोतवाली थाना प्रभारी प्रवेंद्र कुमार रावत ने बताया कि गत 28 सितंबर को सरकारी टीचर की पत्नी ने थाने में एक मामला दर्ज कराया था. रिपोर्ट में बताया था कि उसका पति सरकारी स्कूल में टीचर है, जो गर्मियों की छुट्टी में गरीब बच्चों को मुफ्त में फिजिक्स सब्जेक्ट पढ़ाता है. शिक्षक ने एक बच्ची को उसकी मां के कहने पर फिजिक्स की निशुल्क क्लास दी थी. छुट्टियां खत्म होने के बाद उसने क्लास देना बंद कर दिया, तो मां और बेटी ने मिलकर शिक्षक को झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर एक स्कूटी और 50 हजार रुपए ले लिए. इसके बाद मां और बेटी ने एक दलाल के साथ मिलकर फिर से 12.50 लाख रुपए की मांग कर दी.

पढ़ें:Rajasthan: ठेकेदार से दोस्ती कर बनाए अश्लील वीडियो, 18 बार में हड़प लिए 11 लाख रुपए, आरोपी महिला गिरफ्तार

अध्यापक ने डर और भय की वजह से 12 लाख 50 हजार मां-बेटी को अकाउंट में ट्रांसफर कर दिए. जिसको लेकर अध्यापक की पत्नी ने मां, बेटी और दलाल के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया. जांच अधिकारी ने बताया मामले में गहन अनुसंधान कर तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर तीनों आरोपी हनी ट्रैप के मामले में दोषी पाए गए हैं. आरोपी दलाल राकेश (38) पुत्र बेताल सिंह ठाकुर निवासी सामौर, आरोपी मां सुनीता (38) पत्नी रामबाबू और बेटी बर्षा (19) पुत्री रामबाबू निवासी लुहारी को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों के कब्जे से ठगी की गई राशि 12.50 लाख रुपए एवं स्कूटी को बरामद किया है. जांच के बाद आरोपियों को कोर्ट पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details