बिहार

bihar

बेटे का डेथ सर्टिफिकेट लाने गया था पिता, इधर आहत मां ने घर में कर ली आत्महत्या - Suicide In Begusarai

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jul 30, 2024, 4:06 PM IST

Mother Suicide In Begusarai: बेगूसराय में एक मां अपने बेटे की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई और खुदकुशी कर ली. मामला जिले के तेघड़ा थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा कि जब पिता अपने बेटे का डेथ सर्टिफिकेट लाने के लिए ब्लॉक गया था, तभी महिला ने इस खौफनाक कदम को उठाया.

Mother Suicide In Begusarai
बेगूसराय में आहत मां ने घर में कर ली आत्महत्या (Etv Bharat)

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां बेटे की मौत से आहत होकर एक मां ने आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा कि आहत महिला ने यह कदम तब उठाया जब पति अपने बेटे का डेथ सर्टिफिकेट लाने के लिए ब्लॉक गया था. लेकिन डेथ सर्टिफिकेट आने से पहले ही मां ने यह कदम उठा लिया.

तेघड़ा थाना क्षेत्र का पूरा मामला:वहीं, घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. पूरा मामला तेघड़ा थाना क्षेत्र के दनियालपुर गाछी टोला का है. मृत महिला की पहचान दनियालपुर गाछी टोला के रहने वाले राजकुमार दास की पत्नी संजू देवी के रूप में की गई है. फिलहाल घटना की सुचना के बाद तेघरा थाना की पुलिस ने मंगलवार को शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

बेटे की मौत बाद डिप्रेशन में थी मां: इस घटना के संबंध में मृतका के पति राजकुमार दास ने बताया कि 25 फरवरी को उसके बड़े पुत्र चंदन दास ने पत्नी से विवाद के बाद घर में ही आत्महत्या कर लिया था. बेटे की आत्महत्या के बाद से ही संजू देवी डिप्रेशन रहने लगी थी. इसी बीच सोमवार को जब पिता अपने बेटे का डेथ सर्टिफिकेट लाने के लिए ब्लॉक गया हुआ था, तभी उनकी पत्नी ने सोमवार की शाम को रूम का दरवाजा लगाकर जान दे दी.

"मैं ब्लॉक से अपने बेटे का डेथ सर्टिफिकेट लाने गया था. जब वापस आया तो मेरी पत्नी ने आत्महत्या कर ली थी. वह बेटे की मौत के बाद से ही काफी डिप्रेशन में थी. 25 फरवरी को मेरे बेटे ने भी आत्महत्या की थी." - राजकुमार दास, मृतका का पति

इसे भी पढ़े- Banka News: दो बच्चों के साथ मां ने कुएं में लगाई छलांग, मानसिक रूप से बीमार थी महिला

ABOUT THE AUTHOR

...view details