उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मिर्जापुर में भीषण सड़क हादसा; तेज रफ्तार वाहन ने मां-बेटे को रौंदा, ड्राइवर फरार - mirzapur accident news

मिर्जापुर में रविवार को एक तेज रफ्तार मैजिक गाड़ी ने पैदल जा रहे मां-बेटे को रौंद दिया. इसके बाद मैजिक चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया. वहीं, दोनों घायलों को पुलिस ने ग्रामीणों के मदद से अस्पताल पहुंचाया. वहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 21, 2024, 4:39 PM IST

Updated : Apr 21, 2024, 4:45 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मिर्जापुर: मिर्जापुर में रविवार को सड़क हादसे में मां-बेटे की दर्दनाक मौत हो गई. पैदल घर जा रहे मां-बेटे को मैजिक वाहन ने टक्कर मारी दी. इससे दोनों की मौत हो गई. वहीं, टक्कर के बाद मैजिक चालक मौके से फरार हो गया. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. आरोपी चालक को पुलिस ढूंढ रही है.

परिवार में मचा कोहराम:बताया जा रहा है नारायणपुर थाना कछवां की रहने वाली सीता देवी अपने पांच वर्षीय बेटे शशिकांत और पति बनारसी के साथ ग्राम गोरही गई थीं. वहां से पैदल अपने घर वापस आ रही थीं. तभी नारायणपुर के पास पहुंचने पर एक मैजिक वाहन ने मां-बेट को टक्कर मार दी. इससे सीता देवी और बेटा शशिकांत को गंभीर घायल हो गए. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस घायलों को अस्पताल लेकर पहुंची. वहां चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी:मिर्जापुर में सड़क दुर्घटना के मामले में अपर पुलिस अधीक्षक नितेश सिंह ने बताया कि मैजिक गाड़ी की चपेट में आने से मां-बेटे की मौत हो गयी. मैजिक चालक मुकेश फरार हो गया. मां-बेटे के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. आरोपी की तलाश की जा रही है. (road accident in mirzapur)

ये भी पढ़ें: झांसी में सड़क हादसा: बारातियों से भरी बस में ट्रक ने मारी टक्कर में एक की मौत, दूल्हा-दूल्हन समेत 35 घायल - Jhansi ROAD ACCIDENT

ये भी पढ़ें: गैस सिलेंडरों से भरा ट्रक बिजली के खंभे से ठकराया, आग लगने के बाद धमाकों से थर्राया इलाका - Moradabad Accident News

Last Updated : Apr 21, 2024, 4:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details