मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इधर चला मैं उधर चला... नशे में टल्ली एमपी की मोहनी पुलिस, अब नौकरी से जाएगा जेल प्रहरी - DRUNKEN JAIL GUARD IN Morena

मुरैना में एक जेल प्रहरी का नशे की हालत में सड़क पर झूमते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. नशे की हालत में वह सड़क पर गिरता-पड़ता चला जा रहा है. वीडियो सामने आने के बाद वरिष्ठ अधिकारियों ने प्रहरी को बर्खास्त करने की बात कही है.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jul 6, 2024, 7:52 AM IST

Updated : Jul 6, 2024, 12:19 PM IST

DRUNKEN JAIL GUARD IN SHIVPURI
मुरैना में नशे की हालत में जेल प्रहरी (ETV Bharat)

मुरैना/अशोकनगर। मुरैना जिले में एक वर्दीधारी का वीडियो वारयल हो रहा है जो खाकी वर्दी की इज्जत को तार-तार कर रहा है. जौरा सबलगढ़ रोड़ पर जेल प्रहरी नशे की हालत में सड़कों पर झूमता चला जा रहा है. पुलिस कर्मी को इस हालत में देख लोगों ने वीडियो बना लिया. वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारियों ने उसको बर्खास्त करने की बात कही है.

जेल प्रहरी का नशे की हालत में सड़क पर झूमते हुए का वीडियो (ETV Bharat)

सड़क पर झूमता चला पुलिसकर्मी

मुरैना में झूम बराबर झूम शराबी गाने को चरितार्थ करते हुए एक जेल प्रहरी नशे की हालत में सड़कों पर झूमते, गिरते-पड़ते चला जा रहा था. रोड़ पर चलते समय वह कई बार आती-जाती गाड़ियों की टक्कर से भी बचा. मिट्टी से सना हुआ जेल प्रहरी कभी डिवाइडर पर गिरता तो कभी रोड़ पर गिरता. आस पास के लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जौरा सबलगढ़ रोड़ पर झूमते जेल प्रहरी का नाम कुलदीप कुशवाहा है. वह अशोकनगर जेल में जेल प्रहरी के रूप में तैनात है. यह अक्सर शराब के नशे में रहता है. पिछले 4 महीने से वह ड्यूटी से गैरहाजिर भी चल रहा है.

यह भी पढ़ें:

शराब के नशे में धुत शिक्षक ने 7 से 8 वाहन चालकों को ठोका, बुजुर्ग महिला की हुई मौत, आरोपी गिरफ्तार

शराब के नशे में टल्ली हेडमास्टर पहुंचे स्कूल, क्लास में बैठे बच्चों की कर दी छुट्टी, फिर जानिए क्या किया

पहले भी हो चुकी है कार्रवाई

जेल प्रहरी का नशे की हालत में सड़कों पर गिरने-पड़ने का वीडियो सोशल मीडिया में आने के बाद अशोकनगर जिला जेल अधीक्षक ने एसएस सिद्दीकीने बताया कि, "वह अशोकनगर में लंबे समय से पदस्थ है. लेकिन चार महीने से गैर हाजिर चल रहा है. इसके खिलाफ पहले भी कार्रवाई की जा चुकी है. नशे की हालत में झूमते हुए का वीडियो मुझे मिला है. वरिष्ठ अधिकारियों को कार्रवाई के लिए पत्र लिखा जा चुका है. हाजिर होते ही बर्खास्तगी की कार्रवाई की जायेगी.''

Last Updated : Jul 6, 2024, 12:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details