मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

डैम के गेट खुलते ही पानी में तैरती मिली कार, अंदर इस हालत में थे देवर-भाभी के कंकाल, हत्या या हादसा! - Skeletons Found INSIDE CAR

मुरैना जिले की क्वारी नदी में कार के अंदर से कंकाल मिलने से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि कंकाल एक महिला और पुरुष का है, जो 5 महीने पुराना है. मृतक महिला की पहचान हो गई है. वह फरवारी में अपने देवर के साथ घर छोड़कर भाग गई थी. इधर पुलिस को ऑनर किलिंग की आशंका है.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jun 19, 2024, 12:11 PM IST

Updated : Jun 19, 2024, 1:09 PM IST

Skeletons found inside car
मुरैना में कार से देवर भाभी के कंकाल बरामद (Etv Bharat Graphics)

मुरैना। मुरैना जिले की क्वारी नदी पर बने स्टॉप डैम के गेट खोलते ही पानी के अंदर एक होंडा सिटी कार नजर आई. पुलिस ने कार को बाहर निकालकर देखा तो उसमें एक महिला और पुरुष के शव मिले हैं. अंदाजा लगाया जा रहा है की दोनों शव प्रेमी-प्रेमिका के हो सकते हैं. मामला सिहोनिया थाना क्षेत्र स्थित क्वारी नदी पर बने गोपी गांव के घाट का है. मृतक महिला की शिनाख्त उसके पति ने साड़ी और चप्पलों को देखकर की है. पुलिस के अनुसार महिला विगत 6 फरवरी को अपने देवर के साथ भागी थी. उसकी रिपोर्ट अम्बाह थाने में दर्ज है. पुलिस हत्या व आत्महत्या के मकड़ जाल में उलझी हुई है.

नदी में तैरती कार से कंकाल बरामद (Etv Bharat)

स्टॉप डैम के गेट खोले, पानी में तैरती मिली कार

मुख्यालय डीएसपी विजय सिंह भदौरिया ने बताया कि, सिहोनियां थाना क्षेत्र की हद में आने वाले गोपी गांव के पास क्वारी नदी पर रपटा के पास स्टॉप डैम बना हुआ है. स्टॉप डैम में पानी अधिक होने के कारण मंगलवार की दोपहर उसके गेट खोले गए थे. गेट खोलने के बाद पानी उतरते ही ग्रामीणों को उसमें एक कार नजर आई. उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. खबर लगते ही सिहोनियां थाना प्रभारी घर्मेन्द्र गौर दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्रेन की मदद से कार को पानी से बाहर निकाला. बाहर निकालने के बाद पता चला कि कार होंडा सिटी कंपनी की है. इसका नंबर MH 03-BC- 8720 है. पुलिस ने कार के गेट हिलाकर देखे तो अंदर से लॉक थे.

डैम में कार से बरामद हुए कंकाल (Etv Bharat)

कार के अंदर मिले 5 महीने पुराने कंकाल

पुलिसकर्मियों ने बल पूर्वक गेट खोले तो अंदर से तेज दुर्गंध आने लगी. पुलिसकर्मियों ने मुंह पर रुमाल रखकर कार के अंदर देखा तो उसमे आगे ओर पीछे की सीट पर एक महिला और एक पुरुष का शव पड़ा हुआ था. जवानों ने दोनों शवों को बाहर निकालकर कार के नंबर को आधार बनाकर पड़ताल शुरू की. पता चला कि, मृतक महिला अम्बाह थाना क्षेत्र की रहने वाली है. उसके गायब होने की रिपोर्ट भी थाने में दर्ज है. पुलिस ने उसके पति महेश जाटव को मौके पर बुलाया तो उसने साड़ी व चप्पलों को देखकर उसकी पहचान की.

Also Read:

मऊगंज में खेत में दफन किया नाबालिग लड़की का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका - Mauganj girl Body buried field

पेड़ पर लटके थे 3 कंकाल, सतना में मैहर मंदिर के पीछे का मंजर देख श्रद्धालुओं के उड़े होश - Maihar Temple 3 Skeleton found

सूखे कुएं में मिला बच्चे का कंकाल, पास में ही पड़ा था कुत्ते का भी शव, जांच जारी - Chhatarpur Child Skeleton Found

6 फरवरी को देवर के साथ भागी थी महिला

मृतक महिला की शिनाख्त होते ही पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. लेकिन बॉडी डीकंपोज होने की वजह से दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए ग्वालियर भेज दिया है. पुलिस पूछताछ में महेश ने बताया कि, वह पेशे से सरकारी शिक्षक है. उसकी पत्नी मिथलेश विगत 6 फरवरी को उसके चचेरे भाई के साथ भाग गई थी. उसके साथ मृतक युवक कौन है, उसकी पहचान नहीं हो सकी है. लेकिन माना जा रहा है कि जिस पुरुष का कंकाल मिला है, वह महिला का देवर है. लेकिन महिला के घर वाले उसके कंकाल की पहचान करने में आनाकानी कर रहे हैं. मृतक महिला ने घर से भागने के बाद प्रेमी के साथ आत्महत्या की है या फिर दोनों की हत्या कर डैम में फेंका गया है, फिलहाल पुलिस को इस बात का पता नहीं चला है. पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगलों को लेकर जांच कर रही है.

Last Updated : Jun 19, 2024, 1:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details