राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कोल्ड ड्रिंक की रेट को लेकर हुआ विवाद, बदमाशों ने लाठी-डंडे से किया दुकानदार पर हमला, 5 घायल - Ruckus in Barmer

Attack on Shop in barmer, बाड़मेर में कोल्ड ड्रिंक बोतल के दाम को लेकर दुकानदार और दो युवकों में विवाद हो गया. इसको लेकर सोमवार को मुंह बांधकर आए 6 से 7 बदमाशों ने दुकानदार पर हमला कर दिया. घटना में दोनों पक्ष के 5 लोग घायल हो गए.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jul 8, 2024, 10:52 PM IST

Updated : Jul 9, 2024, 7:45 AM IST

दुकानदार पर हमला
दुकानदार पर हमला (ETV Bharat Barmer)

बाड़मेर पुलिस उपाधीक्षक रमेश कुमार शर्मा (ETV Bharat Barmer)

बाड़मेर. राजस्थान के बाड़मेर जिले में सोमवार को बेखौफ बदमाशों ने एक दुकानदार पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इस घटना में एक बदमाश सहित दोनों पक्षों के कुल पांच लोग घायल हुए हैं. घटना के बाद डिप्टी सहित चार थानों की पुलिस और आरएसी मौके पहुंची. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है.

घटना में 5 लोग घायल :बाड़मेर पुलिस उपाधीक्षक रमेश कुमार शर्मा ने बताया कि शहर के नवले की चक्की इलाके में स्थिति अम्बे किराणा की दुकान है. यहां पर दुकानदार और उसका भाई बैठा था. इस दौरान कुछ बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की है. घटना के पीछे की वजह किसी वस्तु के मोलभाव को लेकर बताई जा रही है. हालिंक, जांच के बाद ही कुछ स्पष्ट रूप से कहा जा सकता है. इस घटना में पीड़ित पक्ष की दो महिलाओं सहित चार लोग घायल हुए हैं. दूसरे पक्ष से भी एक युवक घायल हुआ है. घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

कोल्ड ड्रिंक की रेट को लेकर हुआ विवाद (CCTV FOOTAGE)

पढ़ें.दौसा में पुलिसकर्मियों की गुंडागर्दी, दुकानदार से मारपीट का सामने आया वीडियो

उन्होंने बताया कि पिस्टल या फायरिंग जैसी बात अब तक सामने नहीं आई है. हालांकि घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. जिला पुलिस अधीक्षक की ओर से टीमों का गठन किया गया है. बदमाशों के संभावित ठिकानों पर पुलिस दबिश देकर तलाश में जुटी हुई है.

रविवार को विवाद, सोमवार को हमला :दरसअल, शहर के नवले की चक्की में स्थित एक किराने की दुकान पर रविवार रात को करीब 9 बजे दो युवक आए थे. कोल्ड ड्रिक्स बोतल के दाम को लेकर दुकानदार और युवकों में बहस हुई. झगड़ा मारपीट तक पहुंच गया. हालांकि, दोनों बदमाश धमकी देकर रात को चले गए. सोमवार शाम को किराने की दुकान पर मांगीलाल अपने भाई भरत और मुलाराम के साथ बैठा था. इस दौरान मुंह बांधकर 6-7 बदमाश आए और लाठी डंडों से अचानक हमला शुरू कर दिया. इस दौरान आसपास के लोग इकट्ठे हो गए और उन्होंने हमलावरों में से एक बदमाश को पकड़ कर उसकी जमकर धुनाई की. इधर सूचना मिलने पर बाड़मेर उपाधीक्षक रमेश कुमार शर्मा और कोतवाली, सदर, रीको, ग्रामीण थाने की पुलिस मौके पर पहुंची.

Last Updated : Jul 9, 2024, 7:45 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details