दिल्ली

delhi

दिल्ली में बंदूक की नोक पर नाबालिग से दुष्कर्म, विरोध करने पर छत से फेंका - Minor raped at gunpoint in Delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jul 25, 2024, 12:06 PM IST

Minor girl raped in Delhi: दिल्ली के द्वारका में एक युवक ने नाबालिग लड़की के साथ गन पाॅइंट पर दुष्कर्म किया. इसके बाद जब उसने इस घटना का विरोध किया तो उसे 4 मंजिल से नीचे फेंक दिया. स्थानीय लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर लिया है.

दिल्ली में नाबालिग से दुष्कर्म
दिल्ली में नाबालिग से दुष्कर्म (Graphics)

नई दिल्ली: दिल्ली के नाॅर्थ द्वारका से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक नाबालिग लड़की के साथ गन पाॅइंट पर दुष्कर्म का मामला सामने आया है. विरोध करने पर आरोपियों ने पीड़िता को चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी हालत गंभीर होता देख डॉक्टरों ने उसे डीडीयू अस्पताल रेफर कर दिया है

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने नाबालिग का बयान दर्ज करते हुए आरोपी पर दुष्कर्म, हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें- BNS के तहत नोएडा सेक्टर 24 थाने में दर्ज हुई पहली ज़ीरो FIR, सीतापुर की नाबालिग से दुष्कर्म का है मामला

गन पाॅइंट पर किया दुष्कर्म

पुलिस ने बताया कि आरोपी और लड़की एक दूसरे को पहले से जानते हैं. बुधवार को पीड़िता के घर पर कोई नहीं था इसी दौरान आरोपी घर पर आया और पिस्टल दिखाकर उसे इमारत की छत पर ले गया. उसने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया वहीं जब उसने विरोध किया तो उसे बिल्डिंग की छत से नीचे फेंक दिया. इस दौरान वहां से गुजर रहे लोगों ने लड़की को देखा और अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. वहीं पीड़िता के परिजनों ने पुलिस से मांग की है कि आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए और उनके खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाए.

यह भी पढ़ें- दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने 15 वर्षीय किशोरी से रेप करने के आरोपी को सुनाई 20 साल की सजा, कही ये बात

ABOUT THE AUTHOR

...view details