राजस्थान

rajasthan

कर्नाटक में MBBS के स्टूडेंट की मौत का मामला, बाड़मेर में कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन, जल्द खुलासे की मांग - MBBS Student Death

कर्नाटक में अध्ययनरत MBBS के स्टूडेंट की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले में सोमवार को सर्व समाज के लोगों ने बाड़मेर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. लोगों ने इस मामले की जल्द खुलासे की मांग की है.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 2, 2024, 5:38 PM IST

Published : Sep 2, 2024, 5:38 PM IST

MBBS Student Death
बाड़मेर में कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन (ETV Bharat Barmer)

बाड़मेर:कर्नाटक में अध्ययनरत एमबीबीएस के स्टूडेंट की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले में करीब तीन महीने बाद भी खुलासा नहीं होने के चलते सोमवार को बाड़मेर में सर्व समाज के लोगों ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर उक्त मामले का जल्द खुलासा करने की मांग की. एडवोकेट डालूराम चौधरी ने बताया कि कर्नाटक में अध्ययनरत बाड़मेर निवासी एमबीबीएस स्टूडेंट लोकेंद्र कुमार सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है.

आत्महत्या थी या हत्या ? इसकी सही तरीके से जांच करके खुलासा किया जाए. उन्होंने कहा कि अगर आत्महत्या भी की है तो क्या कारण और क्या परिस्थितियां रहीं. इस मामले को लेकर बाड़मेर के सर्व समाज के लोगों ने बहुत गम्भीरता से लिया है. यह बहुत दुःखद घटना है, इसकी जांच को लेकर ज्ञापन सौंपा है. समाजिक कार्यकर्ता उदाराम मेघवाल ने बताया कि जिले हरसाणी गांव निवासी एडवोकेट अमित धनदे के पुत्र लोकेंद्र कुमार सिंह जो कि कर्नाटक के बेंगलुरु में अटल बिहारी वाजपेयी मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस का प्रथम वर्ष का स्टूडेंट था. जिसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है.

पढ़ें :एक और कोचिंग छात्र की संदिग्ध मौत, यूपी से IIT की तैयारी के लिए आया था कोटा - UP Student Dies In Kota

इस मामले को लेकर बीते दिनों बाड़मेर में सर्व समाज की बैठक हुई थी. जिसके बाद आज सर्व समाज की ओर से राष्ट्रपति, राज्यपाल, मुख्यमंत्री और कर्नाटक सरकार के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपे हैं. उन्होंने कहा कि ज्ञापन सौंपा कर उक्त मामले में जांच करके खुलासा करके पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग की.

बता दें कि जिले के हरसाणी निवासी लोकेंद्र कुमार सिंह पुत्र एडवोकेट अमित धनदे जो कि कर्नाटक के बंगलोर में अटल बिहारी वाजपेयी मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में 10 जून 2024 को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई थी. इस मामले को लेकर पीड़ित परिजनों की ओर से कार्रवाई की मांग की जा रही है. उक्त मामले का खुलासा करने की मांग को लेकर बाड़मेर में सोमवार को सर्व समाज की ओर से ज्ञापन सौंपा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details