बिहार

bihar

शिवहर में विवाहिता की हत्या कर शव को किया गायब, परिजनों ने पति पर लगाया हत्या का आरोप - Murder In Sheohar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jun 8, 2024, 4:44 PM IST

Woman Murdered In Sheohar: शिवहर में एक विवाहिता की हत्या कर उसके शव को गायब कर देने का मामला सामने आया है. परिजनों ने महिला के पति पर हत्या का आरोप लगाया है. बताया जा रहा कि युवक ने दो शादी की थी, मृतका उसकी दूसरी पत्नी थी. जिसके साथ वह लगातार मारपीट किया करता था.

Married Woman Murdered In Sheohar
शिवहर में विवाहित की हत्या कर शव को किया गायब (Etv Bharat)

शिवहर: बिहार के शिवहर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां जिले के नगर थाना क्षेत्र के हरनाही गांव में 27 वर्षीय विवाहिता की हत्या कर उसके शव को गायब कर दिया गया है. इस संबंध में नगर थाने में मामला दर्ज हुआ है.

2023 में हुई थी शादी:घटना के संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि सीतामढ़ी के मरपा थाना निवासी मृतका की मां चंपा देवी ने एक आवेदन दिया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि उनकी बेटी अमृता कुमारी (उम्र 27 वर्ष) की शादी शिवहर नगर थाना क्षेत्र के हरनाही गांव निवासी मुकेश पासवान से साल 2023 में हुई थी.

आरोपी ने की है दो शादी:मृतका की मां ने बताया कि मुकेश ने साल 2017 में पहले भी एक शादी की थी. उसकी पहली पत्नी से उसे एक बच्चा भी है. इसके बावजूद उसने उसकी बेटी को प्रेम जाल में फंसा कर दूसरी शादी कर ली. इस बीच उनकी बेटी गर्भवती भी हो गई.

दूसरी पत्नी से करता था मारपीट:वहीं, उन्होंने बताया कि शादी के कुछ दिन बाद से ही उनकी बेटी के साथ मुकेश मारपीट करने लगा और घर से भागने के लिए कहने लगा. उसकी पहली पत्नी और घर के अन्य लोग भी उसे तंग करते थे. उनकी बेटी मारपीट का हमेशा विरोध करती थी. जिस कारण पति और घर वाले ने मिलकर उनकी बेटी की हत्या विगत 12 मई को कर दी और शव को गायब कर दिया.

मामले में केस दर्ज:मृतका की मां ने बताया कि उसके पड़ोसियों ने घटना के दिन यह सूचना नहीं देकर तकरीबन 20 दिन बाद दिया. सूचना पर वे लोग हरनाही पहुंची तो उनकी बेटी घर पर नहीं मिली. दामाद से पूछा तो कहा कि हम उसके बारे में कुछ नहीं जानते हैं. जिसके बाद थाने में मामले को लेकर केस दर्ज कराया गया है.

"मृतका के मां का कहना है कि उनकी बेटी की हत्या कर शव को गायब कर दिया गया है. उनके आवेदन पर पति सहित आठ के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है." - थानाध्यक्ष, नगर थाना

इसे भी पढ़े- पत्नी का सांवला रंग पति को था नापसंद, घरवालों के साथ मिलकर की पिटाई, इलाज के दौरान मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details