उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मायके से ससुराल लेकर गया था पति, चार घंटे बाद विवाहिता की मिली लाश, हत्या का आरोप - Husband murdered wife

आगरा में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी थी. चार घंटे पहले पति उसे मायके से ससुराल लेकर गया था. मायकापक्ष ने ससुरालीजनों पर हत्या करने का आरोप लगाया हैं.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 6, 2024, 10:44 AM IST

etv bharat
HUSBAND MURDERED WIFE

आगरा:जिले के थाना हरीपर्वत अंतर्गत वजीरपुरा क्षेत्र में शुक्रवार को एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी थी. गुरुवार शाम को ही विवाहिता पति के साथ अपने मायके से ससुराल पहुंची थी. महज चार घंटे बाद विवाहिता का शव घर पर मिला. इस बात की खबर जब विवाहिता के मायका पक्ष को लगी तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. बेटी की लाश देखकर मां बेसुध हो गयी. हरीपर्वत पुलिस ने बताया कि नाई की मंडी क्षेत्र निवासी नईम उद्दीन पेशे से मजदूरी का कार्य करते हैं. उन्होंने अपनी बेटी यासरीन का निकाह साल 2020 में बजीरपुरा निवासी जूता कारोबारी सादाब के साथ किया था.

बीते गुरुवार रात 8 बजे सादाब पत्नी यासरीन को उसके मायके से लेकर आया था लेकिन उसे चार घंटे बाद सूचना मिली कि यासरीन ने आत्महत्या कर ली हैं लेकिन, मायकापक्ष ने पति सादाब पर यासरीन का गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया हैं. ससुरालीजनों ने यासरीन के भाई फैजान को फोन कर यासरीन के सीढ़ियों से गिरने की सूचना दी थी. लेकिन, यासरीन के ससुराल पहुंचने पर परिजनों को उसका शव पड़ा मिला.

इसे भी पढ़े-फोन पर किसी बात करती थी पत्नी, बच्चों के सामने पति ने गला रेतकर की हत्या, थाने पहुंचकर जुर्म कबूला

दहेज के लिए परेशान करता था सादाब:यासरीन के पिता नईम उद्दीन का कहना है कि मेहनत करके बेटी को बड़े नाजों से पाला था लेकिन पता नहीं था, कि दहेज के लोभी बेटी की जान ले लेंगे. सादाब के परिजनों ने निकाह के समय बेटे को जूता कारोबारी बताया था. लेकिन निकाह के बाद यासरीन को पता चला कि वह बेरोजगार है. सादाब यासरीन से दहेज की मांग करता था. उसका परिवार दहेज के लिए यासरीन को ताने देता था. सादाब ने यासरीन से व्यापार करने के लिए मायके से पैसा लेकर आने की मांग की थी. इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद भी हुआ था. यासरीन के साथ मारपीट हुई थी. लेकिन, सादाब ने उस समय माफी मांग कर मामला रफा-दफा कर दिया.

इस मामलें में थाना हरिपर्वत प्रभारी निरीक्षक आलोक कुमार का कहना है, कि परिजनों की लिखित शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया हैं. आरोपी पति और अन्य ससुरालीजन फरार हैं. उनकी तलाश जारी है.

यह भी पढ़े-कन्नौज में पति ने पत्नी, उसके प्रेमी और पांच माह की बच्ची को उतारा मौत के घाट

ABOUT THE AUTHOR

...view details