राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दौसा में विवाहिता ने की आत्महत्या, पीहर पक्ष ने ससुराल पक्ष पर लगाया दहेज हत्या का आरोप - MARRIED WOMAN SUICIDE CASE

दौसा के मेहंदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र में एक विवाहिता ने आत्महत्या कर ली. इस पर पीहर पक्ष ने ससुराल पक्ष पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने और हत्या करने का मामला दर्ज करवाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jul 7, 2024, 6:07 PM IST

Married woman commits suicide
दौसा में विवाहिता ने की आत्महत्या (ETV Bharat Dausa)

दौसा. जिले के मेहंदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र में रविवार दोपहर को एक विवाहिता ने आत्महत्या कर ली. घटना के बाद गांव के ही किसी व्यक्ति ने मृतक महिला के पीहर पक्ष को घटना के बारे में जानकारी दी. थाना प्रभारी गौरव प्रधान ने बताया कि मृतक महिला के पीहर पक्ष ने ससुराल पक्ष पर आरोप लगाते हुए दर्ज प्राथमिकी में बताया कि संतरा देवी की सास, ससुर, पति और ननद शादी के बाद से ही दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे. रविवार को ससुराल वालों ने दहेज लाने का ताना देते हुए हत्या कर दी.

थाना प्रभारी गौरव प्रधान ने बताया कि मामला जिले के मेहंदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र में स्थित बसेड़ी गांव का है. पीहर पक्ष की रिपोर्ट के आधार पर दहेज के लिए प्रताड़ित करना और हत्या करने का मामला दर्ज किया है. मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें:विवाहिता ने की आत्महत्या, पिता ने लगाया दहेज के लिए टार्चर करने का आरोप - married woman suicide case

1 साल पहले ही हुई थी शादी:थाना प्रभारी गौरव प्रधान ने बताया कि मृतक महिला संतरा देवी (23) पुत्री पांचूलाल मीना की शादी गत वर्ष मई माह में मेहंदीपुर थाना क्षेत्र स्थित बसेड़ी गांव निवासी सोनू मीना से हुई थी. जिसने रविवार को आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर मृतका के शव को सिकराय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव पीहर पक्ष को सुपुर्द कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details