हरियाणा

haryana

गुरुग्राम में डकैती की बड़ी वारदात नाकाम, पुलिस ने 5 आरोपियों को अवैध हथियार के साथ किया गिरफ्तार - GURUGRAM ROBBERY ACUSSED ARRESTED

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Sep 17, 2024, 7:12 PM IST

GURUGRAM ROBBERY ACUSSED ARRESTED: साइबर सिटी गुरुग्राम में पुलिस ने डकैती की बड़ी वारदात को नाकाम कर दिया. पुलिस ने डकैती की योजना बना रहे 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से अवैध हथियार भी बरामद हुआ है.

GURUGRAM ROBBERY ACUSSED ARRESTED
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी. (Photo- ETV Bharat)

गुरुग्राम में डकैती की बड़ी वारदात नाकाम (वीडियो- ईटीवी भारत)

गुरुग्राम: पुलिस ने डकैती की वारदात को अजाम देने की योजना बना रहे 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वारदात से पहले ही पुलिस ने ये गिरफ्तारी करके बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस के मुताबिक पांच आरोपी डकैती की वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे थे लेकिन गुरुग्राम पुलिस ने उससे पहले ही आरोपियों को धर दबोचा.

सेक्टर 40 से 5 आरोपी गिरफ्तार

बीती 16/17 सितंबर की दरमियानी रात को अपराध शाखा सेक्टर-31, गुरुग्राम की पुलिस टीम को एक सूचना मिली कि वाटर टैंक हुड्डा पार्क सेक्टर-40 में कुछ व्यक्तियों द्वारा हथियार के बल पर डकैती करने की योजना बनाई जा रही है. आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम गठित की गई. पुलिस टीम ने बताए गए स्थान पर रेड की. पुलिस की कार्रवाई में 5 आरोपियों को डकैती की योजना बनाते हुए रंगे हाथ काबू कर लिया गया.

आरोपियों की हुई पहचान

आरोपियों की पहचान आकाश उर्फ हैप्पी निवासी लक्ष्मी नगर, जिला गाजियाबाद (उत्तर-प्रदेश), प्रियांशु, निवासी विश्वकर्मा कॉलोनी, गांव बसई, गुरुग्राम, शिवम कुमार ,निवासी गांव जोबे जिला औरंगाबाद (बिहार), सोनू, निवासी गांव गोपालगंज जिला छपरा (बिहार) और विजय उर्फ गुल्लू विकास नगर गांव वसई, गुरुग्राम के रूप में हुई है.

हथियारबंद होकर करते डकैती

पुलिस के मुताबिक आरोपियों द्वारा हथियारबन्द होकर डकैती की योजना बनाने पर इनके (आरोपियों) विरुद्ध थाना सेक्टर-40, गुरुग्राम में संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपियों के आपराधिक रिकॉर्ड से खुलासा हुआ है कि आरोपी आकाश पर डकैती, मारपीट करने और चोरी सहित विभिन्न अपराधों के 5 मामले गुरुग्राम में, आरोपी प्रियांशु पर मारपीट, डकैती करने के संबंध में 4 मामले गुरुग्राम में, आरोपी विजय उर्फ गुल्लू पर चोरी, शस्त्र अधिनियम के तहत 2 मामले गुरुग्राम में दर्ज हैं. वहीं आरोपी शिवम पर छीनाझपटी करने के संबंध में एक मामला गुरुग्राम में दर्ज है.

ये भी पढ़ें- गुरुग्राम पुलिस ने साइबर ठग को किया गिरफ्तार, 36 लाख की ठगी का आरोप, 50 से अधिक FIR दर्ज

ये भी पढ़ें- गुरुग्राम में फर्जी कॉल सेंटर का पर्दाफाश, विदेशियों को लगाया जा रहा था चूना, 4 महिलाओं समेत 20 गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details