राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 20, 2024, 9:09 PM IST

ETV Bharat / state

बहरोड में बुजुर्ग की हत्या मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार - murder accused arrested in behror

बहरोड़ थाना क्षेत्र के नायसराना गांव में बुजुर्ग की हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है. मुख्य आरोपी वारदात के बाद पंजाब भाग गया था. पुलिस ने उसे पंजाब के फरीजकोट से पकड़ा है.

murder accused arrested in behror
बहरोड़ में बुजुर्ग की हत्या मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार (photo etv bharat jaipur)

बहरोड़.क्षेत्र के नायसराना गांव में चार दिन पहले जमीनी विवाद में बुजुर्ग की हत्या मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी को पंजाब के फरीदकोट से गिरफ्तार किया है.

बहरोड़ थाना प्रभारी महेश तिवाड़ी ने बताया कि परिवादी राजपाल यादव ने मामला दर्ज कराया था कि नायसराना गांव में जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. इस बीच 16 जून को रात को आरोपी रविंद्र, परमजीत, कैलाश, रामेश्वर और रघवीर ने लाठी डंडों से उसके पिता ओमप्रकाश और भाई प्रदीप पर हमला कर दिया था. हमले में ओमप्रकाश की हालत गंभीर होने पर जयपुर रैफर कर दिया था, लेकिन रास्ते में ही घायल ने दम तोड़ दिया था. इस पर हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी.

पढ़ें: नीमराना में भूमि विवाद में सिर पर वार से बुजुर्ग की मौत, एक युवक घायल

पंजाब से पकड़ा मुख्य आरोपी: इस मामले में मुख्य आरोपी रविंद्र पुत्र लाला राम निवासी नायसराणा को पंजाब के फरीदकोट से गिरफ्तार किया है, जबकि दो लोगों को पहले पकड़ लिया था. थाना प्रभारी महेश तिवाड़ी ने बताया कि पुलिस अन्य फरार चल रहे आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी. इस मामले में मृतक के बेटे ने पुलिस पर ढिलाई के आरेप लगाए थे. उसने कहा था कि हमले से पहले ही हम लोग तीन दिन से पुलिस थाने के चक्कर लगा रहे थे, लेकिन पुलिस ने हमारी नहीं सुनी. यदि समय रहते हमारा मामला दर्ज कर लिया होता तो उसके पिता की हत्या नहीं होती.

ABOUT THE AUTHOR

...view details