मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मोहन यादव की मंत्री को नहीं मिला भोजन, भूखे पेट रात भर बदलती रहीं करवटें

मैहर में गौरव दिवस प्रोग्राम में शामिल होने आईं प्रभारी मंत्री को रेस्ट हाउस में भोजन नहीं मिला. रात भर भूखे पेट करवटें बदलती रहीं.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

RADHA SINGH REACHED MAIHAR
भूखे पेट सोईं प्रभारी मंत्री (ETV Bharat)

मैहर: मैहर जिले के गौरव दिवस के कार्यक्रम में शामिल होने आईं मैहर जिले की प्रभारी मंत्री राधा सिंह को रात्रि का भोजन नहीं दिया गया. प्रभारी मंत्री को भूखे पेट रेस्ट हाउस में रात भर बितानी पड़ी. दरअसल मैहर को जिला बने एक वर्ष पूर्ण हुए हैं. वहीं, गौरव दिवस के उपलक्ष्य में मैहर में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें प्रभारी मंत्री राधा सिंह मैहर पहुंची थीं. कार्यक्रम समाप्ति के बाद रात में जब मंत्री राधा सिंह सर्किट हाउस पहुंची तो उनके भोजन की व्यवस्था प्रशासन द्वारा नहीं की गई और प्रभारी मंत्री पूरी रात भूखे पेट जागती रहीं.

मंत्री को भूखे पेट बितानी पड़ी रात
वीडियो में प्रभारी मंत्री ने कहा कि, ''जब मैं यहां आई तो यहां पर कोई नहीं था. मैं प्रभारी मंत्री हूं, यह मेरी बेज्जती है.'' उन्होंने यह भी कहा कि, ''कोई बात नहीं जब घर में कोई शादी विवाह का कार्यक्रम होता है तो कुछ कमियां रह जाती हैं.'' मंत्री ने उदाहरण देते हुए यह तक कहा कि, ''मेरी बेटी की शादी है लोग आएंगे तो हम उनका कुछ अच्छे से नहीं कर पाएंगे, हम यही कहेंगे कि खाइए आराम करिये, जाने के लिए नहीं कहेंगे.'' वहीं, मंत्री ने कहा, ''सभी अधिकारी मेले की व्यवस्थाओं में जुटे हुए हैं, उनसे भूल हो गई होगी.'' प्रभारी मंत्री ने इस बात को कोई बात नहीं कहते हुए तो टाल दिया.

मोहन यादव की मंत्री को नहीं मिला भोजन (ETV Bharat)

Also Read:

पहली बार मंडला पहुंचे प्रभारी मंत्री रामनिवास रावत ने BJP कार्यकर्ताओं से कही दिल को छू लेने वाली बात

नायक फिल्म की तर्ज पर फिर प्रभारी मंत्री का औचक निरीक्षण, अधिकारियों के उड़े होश

रात 2 बजे गुस्से में मंत्रीजी ने उठाया वाइपर, करने लगे टॉयलेट की सफाई, पूरे जिले के अधिकारी सन्न

मंत्री ने रात को ही SDM से पूछा
प्रभारी मंत्री राधा सिंह ने वीडियो में कहा कि, ''मैंने रात में ही एसडीएम से खाने की व्यवस्था को लेकर पूछा था. एसडीएम ने जबाब दिया कि मैंने खाने के लिए बोला था, हो सकता है ज्यादा रात की वजह से खाना उपलब्ध नहीं हो सका होगा. मंत्री ने यह सुनकर कहा कोई बात नहीं.''

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details