राजस्थान

rajasthan

कांग्रेस और बीएपी के संभावित गठबंधन पर मालवीय का तंज, बोले- यहां तो समुद्र नाले में मिलने जा रहा है

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 7, 2024, 7:08 PM IST

Updated : Mar 7, 2024, 7:49 PM IST

बांसवाड़ा-डूंगरपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी महेंद्र जीत सिंह मालवीय ने डूंगरपुर में एक बैठक के दौरान कांग्रेस और बीएपी के संभावित गठबंधन पर मालवीय का तंज कसा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस बार पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लोकसभा चुनाव में भाजपा 400 का आंकड़ा पार करेगी.

Mahendra Jeet Malviya on congress.
कांग्रेस और बीएपी के संभावित गठबंधन पर मालवीय का तंज.

कांग्रेस और बीएपी के संभावित गठबंधन पर मालवीय का तंज

डूंगरपुर. प्रदेश की बांसवाड़ा-डूंगरपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी महेंद्र जीत सिंह मालवीय गुरुवार को डूंगरपुर जिले के दौरे पर रहे. उन्होंने शहर के विजयाराजे सिंधिया ऑडिटोरियम में भाजपा कार्यकर्ताओ की बैठक ली. बैठक में महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने राहुल गांधी की यात्रा, कांग्रेस और भारत आदिवासी पार्टी पर जमकर निशाना साधा.

बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव में जीत व रणनीति को लेकर भाजपा नेताओं ने चर्चा की. इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए कहा कि "मेरा बैक ग्राउंड भाजपा से संबंधित रहा है, कोटा में ओटीसी किया. मै बचपन से सनातनी और धार्मिक हूं." उन्होंने कहा कि वागड़ में कई मंदिरों के निर्माण में मेरा सहयोग रहा. मालवीय ने कहा कि मोदी की ऊर्जा का संचार देश में हो रहा है और पीएम का जलवा अयोध्या में दिखा. पीएम मोदी की नीतियां, गारंटी और राष्ट्र प्रेम की भावना को देखते हुए उन्हें जनता ने स्वीकार किया है. उन्होंने दावा किया कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में इस बार लोकसभा चुनाव में भाजपा 400 का आंकड़ा पार करेगी.

राहुल गांधी की यात्रा, कांग्रेस व बीएपी पर साधा निशाना :महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने राहुल गांधी की यात्रा के साथ ही कांग्रेस और बीएपी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की हालत खराब है. राहुल गांधी रैली निकाल रहे हैं, लेकिन लोग उनसे पीछे भाग रहे हैं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की सभा मानगढ़ धाम में करवाई थी, जिसमें 3 लाख लोग शामिल हुए थे. आज उनकी यात्रा बांसवाडा पहुंची, तो उसमें 5 हजार लोग शामिल हुए. उन्होंने कहा कि एमपी के मेरे एक साथी का भी मन जल्द पिघलने वाला है. उन्होंने कहा कि विकास और विरोध एक साथ नहीं चल सकते हैं. मालवीय ने कांग्रेस की चुटकी लेते हुए कहा कि "बांसवाड़ा-डूंगरपुर में कांग्रेस की स्थिति ऐसी हो गई है, कि उन्हें लड़ाने के लिए कोई उम्मीदवार ही नहीं मिल रहा है. पूर्व मंत्री अर्जुन बामनिया कह रहे हैं मुझे क्यों बलि का बकरा बना रहे हो."

इसे भी पढ़ें-महेंद्रजीत सिंह मालवीय बोले- लोकसभा चुनाव के बाद जेल जाएंगे अर्जुन सिंह बामनिया

कांग्रेस व बीएपी के गठबंधन के कयास पर भी बोले :मालवीय ने कांग्रेस और बीएपी के गठबंधन के कयास पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि "नाला समुद्र में मिलता है सुना है, लेकिन यहां तो समुद्र नाले में मिलने जा रहा है." उन्होंने कहा कि भारत आदिवासी पार्टी ने आदिवासी युवाओं को भटकाने का काम किया है. क्षेत्र में अराजकता फैलाने का काम भारत आदिवासी पार्टी कर रही है. उन्होंने आदिवासी भाइयों से कहा कि इनके चक्कर में न आएं. एक आदमी का घर बनने से पूरा समाज का विकास नहीं हो सकता.

वहीं, भाजपा की बैठक में डूंगरपुर नगरपरिषद से बीएपी के पार्षद राजेश रोत और सागवाड़ा नगरपालिका से कांग्रेस पार्षद विमल कलासुआ ने भाजपा का दामन थामा. इस बैठक में सांसद कनकमल कटारा, पूर्व राज्यसभा सांसद हर्षवर्धन सिंह, सागवाड़ा विधायक शंकर डेचा और जिला अध्यक्ष हरीश पाटीदार भी मौजूद रहे.

Last Updated : Mar 7, 2024, 7:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details