झारखंड

jharkhand

चलती ट्रेन में लड़की से हुआ प्यार, युवक को खोजते हुए पलामू पहुंची युवती

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Feb 23, 2024, 2:29 PM IST

Updated : Feb 24, 2024, 12:20 PM IST

Love in train in Palamu. इश्क में पागल लड़की अपने प्रेमी से मिलने डाल्टनगंज पहुंच गई. दोनों के बीच ट्रेन में प्यार हुआ था. दो दिनों से दोनों डाल्टनगंज रेलवे स्टेशन के आसपास नजर आ रहे थे. जिसके बाद पुलिस पहुंच गई और दोनों को अपने साथ थाने ले गई.

http://10.10.50.75//jharkhand/23-February-2024/jh-pal-01-love-in-train-pkg-7203481_23022024124551_2302f_1708672551_828.jpg
Love In Train

पलामूः चलती ट्रेन में एक युवक को युवती से प्यार हो गया. ट्रेन में प्यार होने के बाद युवक और युवती अपने-अपने घर चले गए, लेकिन कुछ दिनों के बाद युवक को खोजते हुए युवती पलामू पहुंच गई. डाल्टनगंज रेलवे स्टेशन पर दोनों को देखने के बाद पुलिस को संदेह हुआ. इसके बाद पुलिस दोनों को थाना ले आई है. पूछताछ में प्रेम प्रसंग का खुलासा हुआ है.

युवक और युवती के बीच ट्रेन में हुआ था प्यार

दरअसल, पलामू के लेस्लीगंज का रहने वाला मनीष नामक युवक 12 फरवरी को गुजरात से डाल्टनगंज आ रहा था. कुछ देर बाद इस ट्रेन में बिहार के सासाराम की रहने वाली एक लड़की सवार हुई. मनीष और युवती के बीच ट्रेन में बातचीत हुई और कुछ घंटे में दोनों के बीच प्यार हो गया. फिर दोनों ने कई घंटे तक साथ में सफर किया और एक साथ जीवन बिताने का फैसला किया.

युवती प्रेमी से मिलने पहुंच गई डाल्टनगंज

बाद में मनीष वापस अपने घर चला गया, जबकि युवती भी बिहार स्थित अपने घर चली गई. दोनों के बीच कई दिनों से फोन पर बातचीत हो रही थी. इसी बीच दो दिन पहले युवती मनीष से मिलने के लिए डाल्टनगंज पहुंच गई.

दो दिनों से युवक और युवती डाल्टनगंज रेलवे स्टेशन के आसपास रह रहे थे

दोनों पिछले दो दिनों से डाल्टनगंज रेलवे स्टेशन के अगल-बगल रह रहे थे. दोनों को देखने के बाद स्थानीय लोगों ने मेदिनीनगर टाउन थाना को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मनीष और उसकी प्रेमिका को थाना ले आई है. पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है.

पुलिस युवक और युवती से कर रही है पूछताछ

युवती ने अपना पता बिहार के सासाराम बताया है. पुलिस लड़की के पता का सत्यापन कर रही है और मनीष से भी पूछताछ कर रही है. मनीष के परिजन भी थाना पहुंच गए है. मनीष ने बताया कि वह गुजरात में ड्राइवर का काम करता है. वह गुजरात से वापस लौट रहा था, इसी क्रम में लड़की से मुलाकात हुई थी. वह लड़की से शादी करना चाहता है.

ये भी पढ़ें-

प्यार में पागल हुआ आशिक, रिश्तेदार को रास्ते से हटाने के लिए कर दी फायरिंग

Love Story In Palamu : पत्नी को प्यार से मिलाने के लिए पति ने पोछ दिया मांग का सिंदूर, पंचायत ने लगाई मुहर

वरमाला के लिए दूल्हा करता रहा इंतजार, दुल्हन प्रेमी संग हुई फरार

Last Updated : Feb 24, 2024, 12:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details