बिहार

bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 26, 2024, 4:32 PM IST

ETV Bharat / state

जमुई में भांजी की शादी से लौट रहा था मामा, अपराधियों ने बीच रास्ते लूटा, विरोध करने पर मारपीट - Loot in Jamui

LOOT IN JAMUI : जमुई में भांजी की शादी समारोह से लौट रहे बाइक सवार मामा और एक युवक के साथ हथियारबंद अपराधियों ने लूटपाट की. लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने हथियार के बट से मारकर दोनों को जख्मी कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जमुई में भांजी की शादी से लौट रहा था मामा, अपराधियों ने बीच रास्ते लूटा, विरोध करने पर मारपीट
जमुई में भांजी की शादी से लौट रहा था मामा, अपराधियों ने बीच रास्ते लूटा, विरोध करने पर मारपीट

जमुई:भांजी की शादी समारोह से लौट रहे बाइक सवार मामा समेत एक अन्य युवक को हथियारबंद लुटेरों ने हथियार का भय दिखाकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. वहीं विरोध करने पर लुटेरों ने हथियार के बट से दोनों युवक के साथ मारपीट भी की है.

जमुई में दो लोगों से लूटपाट:मामला टाउन थाना क्षेत्र के लोहरा छठ घाट पुल के पास गुरुवार देर रात का है. वहीं सूचना पर डायल 112 की पुलिस द्वारा दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. घायल की पहचान टाउन थाना क्षेत्र के अचहरी निवासी मुद्रिका सिंह का पुत्र कुसो सिंह और भोला सिंह का पुत्र रूपेश कुमार सिंह के रूप में हुई है.

विरोध करने पर अपराधियों ने की मारपीट: इधर घटना को लेकर घायल युवक ने बताया कि गुरुवार को वह अपनी भगनी की शादी समारोह में शामिल होने के लिए बरहट प्रखंड के गूगुलडीह गांव गया था. जब दोनों देर रात 12 बजे के करीब शादी समारोह में शामिल होकर अपनी ग्लैमर बाइक से घर लौट रहे थे, तभी टाउन थाना क्षेत्र के लोहरा छठ पूजा घाट स्थित पुल के पास पहुंचे तो आधा दर्जन हथियारबंद अपराधियों ने बाइक को रोक लिया और गाली गलौज करने लगे.

"4 हजार रुपए नगद, 3 हजार रुपए का एक मोबाइल, बाइक और पर्स में रखा सारा सामान छीन लिया. 112 पुलिस को फोन कर पूरी घटना की जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुचीं तो सभी लुटेरे मौके से फरार हो गए."-रूपेश कुमार, घायल

पुलिस कर रही जांच: वहीं घायल दोनो युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जबकि घटना की जानकारी के बाद टाउन थाने के पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. दो युवक के द्वारा लूटपाट की घटना की जानकारी दी गई है.

"दोनों का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है. पीड़ित के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच की जा रही है."- अरुण कुमार,टाउन थानाध्यक्ष

ये भी पढ़ें

जमुई में दो देसी राइफल के साथ अपराधी गिरफ्तार, एक चकमा देकर फरार

जमुई में अधिवक्ता को मारी गोली, पुराने क्लाइंट ने निकाला गुस्सा

ABOUT THE AUTHOR

...view details