बिहार

bihar

PM Modi ने बिहार BJP कार्यालय में दो घंटे तक की बैठक, बाहर निकलने के बाद समर्थकों ने ऐसे किया अभिवादन - PM Naredra Modi In Patna

By ETV Bharat Bihar Team

Published : May 20, 2024, 10:47 PM IST

Naredra Modi: बिहार के पटना में पीएम नरेंद्र मोदी ने पहली बार बीजेपी कार्यालय में नेताओं के साथ बैठक की. दो घंटे के मंथन के बाद पीएम बाहर निकले तो उनका अभिवादन करने के लिए समर्थकों का हुजूम उमड़ पड़ा. पढ़ें पूरी खबर.

पटना में पीएम नरेंद्र मोदी
पटना में पीएम नरेंद्र मोदी (ETV Bharat)

पटना में पीएम नरेंद्र मोदी (ETV Bharat)

पटनाः लोकसभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी लगातार बिहार का दौरा कर रहे हैं. इसी कड़ी में 20 मई की शाम पटना पहुंचे. पीएम मोदी पहली बार बिहार बीजेपी कार्यालय पहुंचे और नेताओं के साथ बैठक की. इस बैठक में बिहार में जीत को लेकर करीब दो घंटे तक मंथन किया गया. इस बैठक में डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, डिप्टी सीएम विजय सिन्हा सहित कई नेता मौजूद रहे.

समर्थकों ने ऐसे किया अभिवादनः पीएम मोदी बीजेपी कार्यालय से निकले इस दौरान उनका अभिवादन करने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. सड़क के दोनों ओर खड़े लोग मोदी-मोदी के नारे लगाते रहे. पीएम मोदी ने गाड़ी में बैठे-बैठे समर्थकों का अभिवादन स्वीकार किया.

79 नेताओं के साथ बैठकः लगभग 7:30 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कापिला भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुंच गया था. प्रधानमंत्री ने प्रदेश कार्यालय पहुंचने के बाद कार्यालय का मुआयना भी किया. बीजेपी दफ्तर में भाजपा के नेताओं ने उनका स्वागत किया. प्रदेश कार्यालय स्थित अटल बिहारी वाजपेई सभागार में पीएम ने चुनाव प्रबंधन समिति के साथ बैठक की. इस बैठक में करीब 79 नेता मौजूद थे.

सुशील मोदी को श्रद्धांजलि दीः पीएम नरेंद्र मोदी शाम में पटना एयरपोर्ट से पहुंचे. यहां से सीधे दिवंगत नेता सुशील मोदी के आवास के लिए रवाना हो गए. प्रधानमंत्री ने परिजनों से मुलाकात की और सुशील मोदी को श्रद्धांजलि दी. इसके बाद बीजेपी कार्यालय में बैठक की.

दो सभा करेंगे पीएमः पीएम नरेंद्र मोदी का 21 मई को दो लोकसभा क्षेत्र में सभा को संबोधित करेंगे. महाराजगंज में जनार्दन सिंह सिग्रीवाल और मोतिहारी में राधामोहन सिंह समर्थन में वोट मांगेंगे.

यह भी पढ़ेंःपटना पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी, पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी को दी श्रद्धांजलि, परिवारों से की मुलाकात - PM Modi In Patna

ABOUT THE AUTHOR

...view details