बिहार

bihar

'एग्जिट पोल बकवास, एग्जैक्ट पोल का करें इंतजार', NDA की बढ़त पर RJD की तीखी प्रतिक्रिया - Exit Poll Bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jun 2, 2024, 12:53 PM IST

RJD ON EXIT POLL: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर एग्जिट पोल जारी कर दिया गया है. देश में एनडीए की सरकार बनती दिख रही है लेकिन राजद ने इसे बकवास बताया है. कहा कि 4 जून तक इंतजार कीजिए देश में इंडिया की सरकार बनने जा रही है. पढ़ें पूरी खबर.

राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी
राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी (ETV Bharat)

राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी (ETV Bharat)

पटनाःदेश में जारी एग्जिट पोल को लेकर राजद ने बड़ा बयान दिया. राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि यह एग्जिट पोल बकवास है. उन्होंने कहा कि 4 जून को आने वाले एग्जैक्ट पोल का इंतजार कीजिए. उन्होंने दावा किया है कि देश से एनडीए की सरकार जा रही है और इंडिया की सरकार आ रही है. उन्होंने यह भी बता दिया कि बिहार में इंडिया गठबंधन को कितनी सीटें आनी वाली है.

"एग्जिट पोल एग्जैक्ट पोल नहीं है. सिर्फ दो दिन का इंतजार कीजिए पता चल जाएगा कि इंडिया गठबंधन कितने पानी में है. बिहार में 40 में 25 से ज्यादा सीटों पर इंडिया गठबंधन की जीत होगी. निश्चित तौर पर जो कोई लोग बिहार में महागठबंधन को कमतर आंकते हैं उनकी आंखें खुल जाएगी." -मृत्युंजय तिवारी, राजद प्रवक्ता

'देश की जनता इंडिया के साथ':राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि देश की जनता ने लगातार मोदी के विरोध में वोट किया है. मीडिया कुछ भी दिखा दे कोई मतलब नहीं है. केंद्र में बैठे हुए मोदी की सरकार ने आम जनता के लिए कुछ नहीं किया है. जनता ने इस बार वोट के जरिए उनका जवाब देने का काम किया है. उन्होंने कहा कि हमलोग एग्जिट पोल पर कोई भरोसा नहीं करते हैं. जनता पर भरोसा करते हैं और जनता ने इंडिया गठबंधन पर भरोसा किया है.

4 जून रिजल्टः मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि जो लोग एग्जिट पोल को देखकर इतराते हैं 4 जून को उनकी आंखें खुल जाएगी. पूरे देश में इंडिया गठबंधन के लोग एक जुट हैं और इस बार इंडिया गठबंधन की सरकार देश में बनने वाली है. उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसे लोगों की जुमलेबाजी नहीं चलेगी जिन्होंने सिर्फ और सिर्फ जुमलेबाजी की है. आम जनता मंहगाई से परेशान हैं, युवा बेरोजगार हैं उसके लिए कुछ नहीं किया है.

यह भी पढ़ेंः

ABOUT THE AUTHOR

...view details