बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पप्पू का बहाना, लालू पर निशाना, अररिया सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने कहा- 'लालू को सिर्फ परिवार की चिंता' - lok sabha election 2024

ARARIA MP PRADEEP KUMAR SINGH: अररिया के सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने परिवारवाद को लेकर लालू प्रसाद यादव पर जमकर निशाना साधा. पप्पू यादव को पूर्णिया से टिकट नहीं मिलने पर प्रदीप कुमार सिंह ने कहा कि लालू प्रसाद ने आज साबित कर दिया कि वो यादवों की नहीं सिर्फ अपने परिवार की चिंता करते हैं, पढ़िये पूरी खबर.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 29, 2024, 7:35 PM IST

प्रदीप कुमार सिंह, सांसद, बीजेपी
प्रदीप कुमार सिंह, सांसद, बीजेपी

प्रदीप कुमार सिंह, सांसद, बीजेपी

अररियाःबीजेपी सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने पप्पू यादव के बहाने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद को निशाने पर लिया और कहा कि लालू प्रसाद परिवारवाद के सबसे बड़े प्रतीक हैं. प्रदीप सिंह ने कहा कि पप्पू यादव के साथ खेलकर लालू प्रसाद ने साबित कर दिया है कि वो यादवों के भी सगे नहीं है. प्रदीप यादव ने दावा किया कि इस बार बिहार की सभी 40 सीटों पर NDA की जीत होगी और महागठबंधन का सूपड़ा साफ हो जाएगा.

'लालू को सिर्फ परिवार की चिंता': सांसद प्रदीप सिंह ने कहा कि देखिये कि पप्पू यादव को कांग्रेस में भेज दिया और कहा कि जाकर टिकट ले लो. लालू प्रसाद से बात भी हुई पप्पू यादव की, लेकिन पूर्णिया से बीमा भारती को लालटेन का टिकट थमा दिया. जिससे साबित होता है कि लालू को सिर्फ परिवार की ही चिंता है किसी यादव की चिंता नहीं है."

'यादवों को आगे नहीं बढ़ने देना चाहते हैं लालू':प्रदीप सिंह ने कहा कि "पप्पू यादव ने कितनी मेहनत की थी और अब खेल कर दिया. यादव का मतलब सिर्फ लालू यादव नहीं है, पप्पू यादव भी यादव है, शरद यादव के बेटे को भी टिकट नहीं मिला, देवेंद्र यादव, गणेश यादव, रामकृपाल यादव के साथ लालू ने कैसा व्यवहार किया, सबलोग जानते हैं. इससे साबित होता है कि लालू यादवों के भी नहीं हैं."

'बीजेपी में लोकतंत्र है': प्रदीप सिंह ने कहा कि बीजेपी में लोकतंत्र है, यहां रानी के पेट से राजा पैदा नहीं होता है. बीजेपी में किसी भी जाति, किसी भी वर्ग का कार्यकर्ता जो मेहनत करता है वो आगे बढ़ता है. प्रदीप सिंह ने मध्य प्रदेश और राजस्थान के मुख्यमंत्रियों का भी उदाहरण दिया कि कैसे छोटे से कार्यकर्ता बीजेपी में रहकर सीएम के पद तक पहुंचे.

'सभी 40 सीटों पर जीत दर्ज करेंगेः'प्रदीप सिंह ने कहा कि आनेवाले चुनाव में बिहार की जनता सबको अपनी असली जगह दिखा देगी. महागठबंधन का कहीं पर भी खाता नहीं खुलनेवाला है और NDA बिहार की सभी 40 सीटों पर जीत दर्ज कर पीएम मोदी की झोली में डालेगा. मोदीजी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनेंगे और भारत विकास की राह पर चलता रहेगा.

पूर्णिया से पप्पू का पत्ता कटाः बता दें कि महागठबंधन में सीट बंटवारे के बाद पूर्णिया सीट आरजेडी के खाते में गयी है और वहां से पार्टी कैंडिडेट बीमा भारती चुनाव लड़ेंगी. इस बंटवारे के बाद पूर्णिया से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे पप्पू यादव को बड़ा झटका लगा है. हालांकि पप्पू यादव ने एलान किया है कि वो हर हाल में पूर्णिया से चुनाव लड़ेंगे.

ये भी पढ़ेंः'पूर्णिया हमसे कोई छीन नहीं सकता', बोले पप्पू यादव- 'मैं कांग्रेसी होने के नाते बहुत दुखी हूं' - Pappu Yadav

ये भी पढ़ेंः'पूर्णिया नहीं छोड़ूंगा' पप्पू यादव की ऐसी क्या जिद, इस दिन कर सकते हैं नामांकन - LOK SABHA ELECTION 2024

ABOUT THE AUTHOR

...view details