राजस्थान

rajasthan

झालावाड़ में दर्दनाक सड़क हादसा, ऑटो-बाइक की भिड़ंत में 5 जख्मी - Road Accident In Jhalawar

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 4, 2024, 12:42 PM IST

Road Accident In Jhalawar, झालावाड़ में लोडिंग ऑटो और बाइक के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई. इस हादसे में पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Road Accident In Jhalawar
झालावाड़ में दर्दनाक सड़क हादसा (ETV BHARAT Jhalawar)

झालावाड़ : जिले के सरोला थाना क्षेत्र के खुर्द गांव के समीप मंगलवार देर रात को एक लोडिंग ऑटो और बाइक के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई. इस हादसे में पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को खानपुर स्थित प्राथमिक चिकित्सालय ले जाया गया. वहीं, हालत गंभीर होने पर सभी घायलो को इलाज के लिए कोटा रेफर कर दिया गया.

इधर, हादसे के बाद बाइक में आग लग गई, जिससे बाइक जलकर पूरी तरह से राख हो गई. सूचना के बाद सरोला थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. सरोला थाना प्रभारी विजेंद्र कुमार ने बताया कि सारोला खुर्द में मंगलवार देर रात को लोडिंग ऑटो और एक बाइक में जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसे के दौरान बाइक पर तीन लोग सवार थे, जो बुरी तरह से जख्मी हो गए, जबकि लोडिंग ऑटो में बैठे दो लोग घायल हैं.

इसे भी पढ़ें -पोस्टमार्टम के बाद शव को वापस ले जा रही एंबुलेंस ट्रक में घुसी, चालक की मौत, 2 घायल - Road Accident

थाना प्रभारी ने बताया कि टक्कर के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई और इस दौरान बाइक जलकर खाक हो गई. उन्होंने बताया कि घायलों को खानपुर के प्राथमिक चिकित्सालय में भेजा गया था, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें कोटा रेफर कर दिया गया. हालत अधिक खराब होने के कारण घायलों का बयान नहीं लिया जा सका. साथ ही फिलहाल तक किसी भी पक्ष की ओर से कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details