बिहार

bihar

'बधाई हो! 𝟗 दिन में केवल 𝟓 पुल ही गिरे हैं', तेजस्वी यादव का 'डबल इंजन की सरकार' पर तंज - Bihar Bridge Collapse

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jun 29, 2024, 9:25 AM IST

Tejashwi Yadav On Bridge Collapse: बिहार में पिछले कुछ दिनों से एक के बाद एक पुल गिरने का सिलसिला जारी है. 9 दिनों के अंदर 5 जगहों पर पुल गिर चुके हैं. इसको लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर नीतीश सरकार को कटघरे में खड़ा किया है.

Tejashwi Yadav
तेजस्वी यादव (ETV Bharat)

पटना: बिहार में पिछले 9 दिनों में 5 पुलों के गिरने की घटनासामने आई है. इसको लेकर बिहार विधानसभा में विरोधी दल के नेता तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया के माध्यम से बिहार सरकार पर निशाना साधा है. तेजस्वी ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा, 'बधाई हो, बिहार में डबल इंजन सरकार की डबल ताकत से महज 𝟗 दिन में केवल और केवल मात्र 𝟓 पुल ही गिरे हैं.'

पीएम मोदी और सीएम नीतीश पर कसा तंज: पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रहनुमाई और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई में 𝟔 दलों वाली डबल इंजनधारी एनडीए सरकार ने बिहारवासियों को 𝟗 दिन में 𝟓 पुल गिरने पर मंगलराज की कल्याणमय उज्जवल शुभकामनाएं प्रेषित की है. पुलों के गिरने से जनता के स्वाहा हो रहे हजारों करोड़ को स्वघोषित ईमानदार लोग 'भ्रष्टाचार' ना कह कर 'शिष्टाचार' कह रहे हैं.

तेजस्वी ने मीडिया पर भी साधा निशाना:आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने मीडिया पर भी निशाना साधते हुए अपने पोस्ट में लिखा, 'विपक्षियों को भ्रष्टाचारी का नारंगी प्रमाण पत्र बांटने वाले तथा पक्षकारिता की पत्रकारिता में पृथ्वी और आकाश की सभी रैंकिंग में नंबर-𝟏 विश्व विजेता गोदी मीडिया द्वारा प्रमाणित सत्यवादी एवं अविनाशी नेता इन सुशासनी कारनामों पर मुंह क्यों नहीं खोलते? पुलों द्वारा जलसमाधि लेने पर विपक्षी नेता इस्तीफा दें.'

कहां-कहां गिरे पुल?:आपको बताएं कि पिछले 9 दिनों में बिहार में पांच पुल गिरे हैं. 18 जून को अररिया में निर्माणाधीन पुल गिरा. 22 जून को सिवान में पुल गिरने का मामला सामने आया. 23 जून को मोतिहारी में पुल गिरा. 27 जून को किशनगंज में पुल गिरने की घटना सामने आई. वहीं, अब 28 जून को मधुबनी में भी पुल गिरने की घटना सामने आई है.

ये भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details