दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

लॉरेंस बिश्नोई और हाशिम बाबा गैंग के कुख्यात बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हत्या के मामले में था वांछित

Lawrence Bishnoi gang shooter arrest: दिल्ली पुलिस ने कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार को गिरफ्तार किया है, जिसके तार लॉरेंस बिश्नोई से जुड़े हैं..

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

लॉरेंस बिश्नोई गैग का शूटर गिरफ्तार
लॉरेंस बिश्नोई गैग का शूटर गिरफ्तार (ETV Bharat)

नई दिल्ली:राजधानी में लॉरेंस बिश्नोई गैंग की सक्रियता को देखते हुए पुलिस भी अब हरकत में आ चुकी है. इसी क्रम में दिल्ली के नरेला इलाके में स्पेशल सेल टीम ने लॉरेंस बिश्नोई और हाशिम बाबा गिरोह के शातिर शार्प शूटर को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान मधुर उर्फ अयान के रूप में की गई है. फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है.

दरअसल, स्पेशल सेल की टीम को जानकारी मिली थी कि कबीर नगर में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का और हाशिम बाबा गैंग से जुड़ा हुआ एक शातिर शार्प शूटर पहुंचने वाला है. इसपर पुलिस ने वहां ट्रैप लगाया. जैसे ही बदमाश को रुकने का इशारा किया गया, उसने फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान एक गोली पुलिसकर्मी की बुलेटप्रूफ जैकेट पर भी लगी. दोनों तरफ से लगभग 11 राउंड गोली चली, जिसके दौरान बदमाश को बाएं पैर के टखने में गोली लग गई.

यह भी पढ़ें-ग्रेटर कैलाश: लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर्स ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर जिम मालिक का किया मर्डर

इस मामले में था वांछित:मौके से 32 बोर के दो कारतूस भी बरामद हुए, साथ ही आरोपी की जींस में छह जिंदा कारतूस बरामद किए गए. मधुर नाम का यह बदमाश सितंबर महीने में हुई जिम संचालक की हत्या के मामले में वांछित था. इस संबंध में ग्रेटर कैलाश थाने में एफआईआर भी दर्ज की गई थी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है और आगे की जांच जारी है.

यह भी पढ़ें-नादिर शाह हत्याकांड: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने हाशिम बाबा को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details