बिहार

bihar

पटना में अपराधी बेखौफ! घर में घुसकर शख्स को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती - Firing In Patna

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 22, 2024, 7:11 AM IST

Land Owner Shot In Patna: पटना में बेखौफ बदमाशों ने एक बार फिर गोलीबारी की है. शाहपुर इलाके में जमीन मालिक को गोली मारी गई है. गंभीर हालत में उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है.

Firing In Patna
पटना में गोलीबारी (ETV Bharat)

पटना: राजधानी पटना में भू-माफियाओं ने जमीन मालिक को गोली मार दी. शाहपुर थाना क्षेत्र के भगवतीपुर में बुधवार देर शाम हुई इस गोलीबारी में शख्स गंभीर रूप से घायल हुआ है. घायल युवक की पहचान अजेश कुमार को जांघ में गोली लगा है. उसे इलाज के लिए सगुना मोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

भू-माफियाओं ने मारी गोली: घायल जमीन मालिक के भाई राहुल कुमार ने बताया कि मेरे पिता सिद्धनाथ शर्मा की 4 बीघा पैतृक जमीन है. भू माफियाओं ने उसमें से 25 कट्ठा जमीन फर्जीवाड़ा कर दूसरे को बेच दिया, जिसको लेकर कोर्ट में मामला चल रहा है. उन्होंने बताया कि बुधवार को शाम में मेरे भाई अजेश घर पर था. इसी दौरान राम कुमार के पुत्र राहुल कुमार और सूरज कुमार अपने एक दर्जन समर्थकों के साथ घर पर धावा बोल दिया और मेरे भाई अजेश पर हत्या करने की नीयत से गोली चला दी.

"मेरे पिता की पैतृक जमीन के कुछ हिस्सों को भू-माफियों ने गलत तरीके से बेच दिया है. उस को लेकर अदालत में मामला भी चल रहा है. शाम को राम कुमार के पुत्र राहुल कुमार और सूरज कुमार मेरे घर आए और भाई पर गोली चला दी. जिसमें अजेश को जांघ में गोली लगी है. उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है."- राहुल कुमार, घायल अजेश कुमार के भाई

क्या बोले थानाध्यक्ष?:शाहपुर थाना के थानाध्यक्ष मनीष कुमार आनंद ने बताया कि जमीन विवाद को लेकर गोलीबारी में एक युवक जख्मी हो गया है. अभी तक घायल युवक या उसके परिजनों ने कोई लिखित आवेदन नहीं दिया है. लिखित आवेदन के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगा. वहीं, एएसपी दीक्षा ने दलबल के साथ अस्पताल पहुंचकर घायल का बयान लेकर मामले की छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details