बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रथ पर सवार होकर अचानक लालू पहुंचे आरजेडी दफ्तर, जन विश्वास रैली की तैयारियों का लिया जायजा

रविवार को पटना के गांधी मैदान में महागठबंधन की जन विश्वास रैली है. इस रैली में लाखों की संख्या में महागठबंधन के कार्यकर्ता आएंगे. उनके रहने की व्यवस्था का जायजा लेने के लिए खुद लालू यादव अपने रथ पर सवार होकर परिवार समेत निकले और आरजेडी दफ्तर पहुंचकर पार्टी पदाधिकारियों से अपडेट लिया. पढें पूरी खबर-

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 2, 2024, 9:35 PM IST

लालू पहुंचे आरजेडी दफ्तर
लालू पहुंचे आरजेडी दफ्तर

पुत्रवधु राजश्री यादव के साथ लालू पहुंचे आरजेडी दफ्तर

पटना : रविवार को पटना के गांधी मैदान में महागठबंधन की जन विश्वास रैली है. इसकी तैयारी राष्ट्रीय जनता दल द्वारा किया गया है. आज देर शाम लालू प्रसाद यादव भी ने भी बाहर से आए कार्यकर्ताओं से मिलन के लिए पहुंचे. राबड़ी देवी, राजश्री यादव के साथ लालू यादव आरजेडी कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने कल के कार्यक्रम की रूप रेखा और आने वाले लोगों की व्यवस्थाओं का जायजा लिया.

लालू पहुंचे आरजेडी दफ्तर: पहली बार लालू यादव अपनी पुत्रवधु के साथ आरजेडी के दफ्तर में पहुंचे थे. राजद कार्यालय में मौजूद कार्यकर्ताओं में जोश उस वक्त और बढ़ गया जब लालू यादव को अपने बीच पाकर सभी जिंदाबाद के नारे लगाने लगे. हालांकि लालू यादव अपने रथ से बाहर नहीं निकले और राजद नेताओं से वैन में बैठे-बैठे बात की और फिर घर की ओर निकल गए.

पुत्रवधु राजश्री के साथ पहुंचे लालू : बता दें कि पटना के आरजेडी कार्यालय में भी कार्यकर्ता रुके हुए हैं. कल पटना के गांधी मैदान में जन विश्वास रैली को लेकर पूरे राज्यभर से कार्यकर्ताओं का पटना आने का क्रम जारी है. इन्ही व्यवस्थाओं को देखने के लिए लालू यादव आरजेडी दफ्तर पहुंचे थे. उनकी मौजूदगी सभी कार्यकर्ताओं में ऊर्जा का संचार कर गई.

रविवार को जन विश्वास रैली: दावा किया जा रहा है कि इस रैली में 10 लाख लोग जुटेंगे. आरजेडी इस रैली को ऐतिहासिक बनाने की बात कहती रही है. महागठबंधन की इस साल की ये पहली बड़ी रैली होगी. इस रैली में राहुल गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, वाम दलों के शीर्ष नेता और कार्यकर्ता शामिल हो रहे हैं. पूरे पटना में कार्यकर्ताओं के रुकने का भव्य इंतजाम किया गया है.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details